फिर सीट बचाने में कामयाब रही कांग्रेस

By: Narendra Agarwal

Published On:
Jun, 12 2019 12:32 PM IST

 
  • इंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड संख्या छह में हुए उपचुनाव का बुधवार को परिणाम घोषित कर दिया गया।

इंद्रगढ़. इंद्रगढ़ नगर पालिका के वार्ड संख्या छह में हुए उपचुनाव का बुधवार को परिणाम घोषित कर दिया गया। चुनाव में रामनिवास पहाडिय़ा 104 वोटों से विजय रहे।
उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास पहाडिय़ा को 175, भाजपा के धन्ना लाल महावर को 71 मत मिले। जबकि 2 वोट नोटा डाले गए। ऐसे में पहाडिय़ा 104 मतों से विजय होने के साथ ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। बाद में कार्यकर्ताओं ने पहाडिय़ा का जुलूस निकाला और मिठाइयां बांटी। अलग अलग धड़ों में बंटी कांगे्रस अपनी सीट बचाने के लिए पूरे दमखम के साथ एक जुट नजर आई। उधर भाजपा कार्यकर्ताओं में इस उप चुनाव को लेकर इसलिए भी उत्साह का कम रहा कि क्यों कि वर्तमान में नगरपालिका बोर्ड में भाजपा के पास पूर्ण बहुमत है। नगरपालिका में कुल 13 वार्ड है, जिनमें से भाजपा के आठ व कांगे्रस के पांच पार्षद मौजूद है।

Published On:
Jun, 12 2019 12:32 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।