scriptट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली केबल के छू जाने से मक्का की फसल जलकर राख | Bundi News, Bundi Rajasthan,Tractor trolley,Power cable,Corn,crop,Burn | Patrika News

ट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली केबल के छू जाने से मक्का की फसल जलकर राख

locationबूंदीPublished: Oct 20, 2019 08:07:05 pm

भण्डेड़ा. क्षेत्र के बिजन्ता गांव में रविवार को टै्रक्टर-ट्रोली से मक्का की फसल को बाड़े में लाने के दौरान बिजली केबल के छू जाने से मक्का की फसल जलकर राख हो गई।

ट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली केबल के छू जाने से मक्का की फसल जलकर राख

ट्रैक्टर-ट्रॉली बिजली केबल के छू जाने से मक्का की फसल जलकर राख

भण्डेड़ा. क्षेत्र के बिजन्ता गांव में रविवार को टै्रक्टर-ट्रोली से मक्का की फसल को बाड़े में लाने के दौरान बिजली केबल के छू जाने से मक्का की फसल जलकर राख हो गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। जानकारी के अनुसार बिजन्ता निवासी किसान गिरिराज गुर्जर अपने खेत से मक्का की फसल को ट्रैक्टर-ट्रोली में भरकर अपने घर पर स्थित बाड़े में लाते समय विद्युत केबल से टकराने से फसल में आग लग गई। किसान ने तत्परता से ट्रोली को मौके पर ही खाली कर दिया। मक्का की फसल से उठतीं चिंगारियां पास के घरों जाते देख ग्रामीण घरों से पानी लाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर आग नहींं बूझ पाई।बाद में दूसरे मोहल्ले से नलकूप चलाकर आग पर काबू पाया गया। ग्रामीण रामसिंह हाड़ा ने बताया कि ट्रोली में लगी आग के बाद से ही एक मोहल्ले की बिजली बन्द हो गई, जिसकी सूचना तकनीकी कर्मचारी दी गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो