भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष व महासचिव के लिए होगा तिकोना मुकाबला

By: pankaj joshi

Updated On:
24 Aug 2019, 01:19:43 PM IST

  • भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को नाम वापसी के बाद चुनाव मैदान में रहे प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई।

-बीएजेएम महाविद्यालय
नैनवां. भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में शुक्रवार को नाम वापसी के बाद चुनाव मैदान में रहे प्रत्याशियों की तस्वीर साफ हो गई। चारों पदों के लिए दस प्रत्याशी मैदान में रह गए। अध्यक्ष व महासचिव पद पर तिकोना तो उपाध्यक्ष व संयुक्त सचिव पद पर सीधा मुकाबला होगा। जबकि आठ कक्षा प्रतिनिधि निर्विरोध चुने गए। निर्वाचन अधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा व सहायक निर्वाचन अधिकारी सोनू चंदेल ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए चार नामांकन भरे गए थे, जिनमें से एक प्रत्याशी महावीरनाथ द्वारा अपना नामांकन वापस ले लिए जाने से प्रत्याशी आयुष गोस्वामी (एबीवीपी), हुकमचंद नागर (एनएसयूआई) व मनोज मीणा (ग्रामीण छात्र संगठन व राष्ट्रीय छात्र परिषद के संयुक्त) के बीच तिकोना मुकाबला होगा। उपाध्यक्ष पद के लिए एक प्रत्याशी कौशल्याबाई द्वारा नाम वापस ले लिए जाने से प्रत्याशी अंतिमा मीणा (एबीवीपी) व हंसा मीणा (एनएसयूआई) के बीच सीधा मुकाबला होगा। महासचिव पद के लिए पार्वती नागर (एबीवीपी), ज्योति गुर्जर (एनएसयूआई) व लेखराज बैरवा (ग्रामीण छात्र संगठन व राष्ट्रीय छात्र परिषद के संयुक्त) के बीच तिकोना मुकाबला होगा। संयुक्त सचिव पद पर प्रत्याशी प्रियंका पहाडिय़ा (एबीवीपी) व लक्ष्मी शर्मा (एनएसयूआई) के बीच सीधा मुकाबला होगा।
आठ कक्षा प्रतिनिधि निर्विरोध चुने
कक्षा प्रतिनिधियों के लिए बीए पार्ट द्वितीय वर्ष से मुकेश गुर्जर, प्रद्युमन सैनी, अंकित शर्मा व शिवानी भारती तथा बीए पार्ट प्रथम वर्ष से राम सिंह, दीपक प्रजापत, जगदीश गुर्जर व मुकेश सैनी के एक-एक ही नामांकन प्राप्त होने से सभी आठों कक्षा प्रतिनिधियों का निर्वाचन निर्विरोध हो गया। आठों ही कक्षा प्रतिनिधि एबीवीपी के प्रत्याशी हैं।

Updated On:
24 Aug 2019, 01:19:43 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।