scriptमेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर गया चोर | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Theft, Thief, Sadera, Police, Room | Patrika News
बूंदी

मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर गया चोर

देई थाना क्षेत्र के सादेड़ा गांव में सोमवार रात को चोर एक विधवा के सुने मकान से कमरे का ताला तोडकऱ बक्से में रखे 70 हजार रुप चुरा ले गया।

बूंदीJul 30, 2019 / 12:16 pm

Narendra Agarwal

Bundi News, Bundi Rajasthan News, Theft, Thief, Sadera, Police, Room

मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर गया चोर

भण्डेड़ा. देई थाना क्षेत्र के सादेड़ा गांव में सोमवार रात को चोर एक विधवा के सुने मकान से कमरे का ताला तोडकऱ बक्से में रखे 70 हजार रुप चुरा ले गया।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सादेड़ा निवासी विधवा महिला कैलाशी बाई माली प्रतिदिन की तरह शाम को आदोली की फसल की रखवाली करने गई थी। जब सुबह खेत से घर लौटी तो कमरे का ताला टूटा नजर आया ओर बक्से में रखे 70 हजार रुपए गायब मिले। पीडि़ता ने मोहल्ले के ग्रामीणों को सूचना दी तो घर पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी देई थाना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने घटना का जायजा लिया। पुलिस पीडि़ता की चोरी की रिपोर्ट पर जांच चल रही है। बिट अधिकारी हैड कांस्टेबल कैलाश चन्द्र मीणा, बीट प्रभारी राकेश कुमार गुर्जर जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे व घटना का जायजा लिया। साथ ही ग्रामीणों से जानकारी कर आवश्यक तथ्य जुटाए।

Home / Bundi / मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर गया चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो