scriptगल्ले व किराने का सामान हुआ चोरी तो दुकानों का फूटा रोष | Bundi News, Bundi Rajasthan News, theft, thief, grocery, cash | Patrika News

गल्ले व किराने का सामान हुआ चोरी तो दुकानों का फूटा रोष

locationबूंदीPublished: Jul 30, 2019 12:53:38 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित एक किराने की दुकान के ताले तोड़ कर सोमवार रात चोर नगदी व किराने का सामान ले उड़े।

Bundi News, Bundi Rajasthan News, theft, thief, grocery, cash

गल्ले व किराने का सामान हुआ चोरी तो दुकानों का फूटा रोष

बांसी. कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित एक किराने की दुकान के ताले तोड़ कर सोमवार रात चोर नगदी व किराने का सामान ले उड़े। दुकानदार चतुर्भुज पाराशर ने बताया कि वह सोमवार रात को दुकान बन्द करने के बाद शटर के दोनों ओर ताले लगाकर घर गया था। मंगलवार सुबह जब वह दुकान पर आया तो दुकान का दरवाजा खुला हुआ था। दरवाजे के दोनों ओर लगे ताले टूटे हुए थे। उन्होंने ने दुकान में जाकर देखा तो दुकान का सारा सामान अस्त व्यस्त हो कर पड़ा हुआ था। साथ ही दुकान से करीब 15000 रुपए का किराने का सामान व गल्ले में रखी 500 रुपए की नगदी गायब मिली । उन्होंने दुकान में हुई चोरी की जानकारी देई थाना पुलिस को दी, जिस पर मोके पर पहुंची पुलिस को दुकानदारों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।
लोगो का कहना था कि कस्बे में चोर आए दिन दुकानों के ताले तोड़ कर नगदी व सामान चुरा कर ले जाते है , जिसकी पुलिस में रिपोर्ट करने के बाद भी पुलिस चोरो का सुराग नही लगा पा रही है। दुकानदार पुलिस के सामने आक्रोश व्यक्त करते हुए शीघ्र चोरो को पकडऩे की मांग की। हेड कांस्टेबल कैलाश चंद ने दुकानदारों को शीघ्र चोरो को पकडऩे के आश्वासन के बाद दुकानदार शांत हुए। पुलिस में मौका स्थति देख कर चोरी गए सामानों की जानकारी ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो