नदी में महेन्द्र का शव मिला, दो मासूम के सिर से उठा बाप का साया, हादसे में समूचे गांव को रूला दिया

By: Narendra Agarwal

Updated On:
20 Aug 2019, 12:38:19 PM IST

  • नदी में बहे महेंद्र का भी शव मंगलवार सुबह मिल गया। शव एनिकट की चादर के पास ही मिला। देई थाना क्षेत्र की माछली एनिकट में सोमवार सुबह तीन जने डूब गए

नैनवां. नदी में बहे महेंद्र का भी शव मंगलवार सुबह मिल गया। शव एनिकट की चादर के पास ही मिला। देई थाना क्षेत्र की माछली एनिकट में सोमवार सुबह तीन जने डूब गए, जिनमें से दो जनों के सोमवार को ही शव मिल गए थे तीसरे की तलाश जारी रही। मोडसा निवासी 32 वर्षीय महेन्द्र शौच करने गया था। तभी वह एनिकट के तेज बहाव में गिर गया। उसे बचाने के लिए 50 वर्षीय पिता रामसहाय व छोटा भाई 22 वर्षीय राजू भी महेंद्र को बचाने कूदा तो तीनों ही बह गए। एनिकट के निकट गहराई अधिक होने से तीनों पानी में समा गए। आस-पास के ग्रामीण भी उन्हें बचाने दौड़े, लेकिन पानी के आगे किसी की नहीं चली। बाद में ग्रामीणों ने मिलकर पिता रामसहाय और राजू को निकाल लिया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। ग्रामीण महेन्द्र की तलाशी में भी जुटे रहे। महेन्द्र का शव मिले ही परिजन बिलख पड़े।

Updated On:
20 Aug 2019, 12:38:19 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।