scriptनालों पर अवैध निर्माणों को लेकर लोगों ने लगाया जाम | Bundi news, Bundi Rajasthan news,Ravines,Illegal constructions,The peo | Patrika News

नालों पर अवैध निर्माणों को लेकर लोगों ने लगाया जाम

locationबूंदीPublished: Aug 17, 2019 01:40:05 pm

बूंदी नालों के ऊपर हो रहे अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग को लेकर शनिवार को महावीर कॉलोनी के बाशिंदों ने मीरा गेट सडक़ पर जाम लगा दिया।

Bundi news, Bundi Rajasthan news,Ravines,Illegal constructions,The peo

नालों पर अवैध निर्माणों को लेकर लोगों ने लगाया जाम

बूंदी नालों के ऊपर हो रहे अवैध अतिक्रमण को हटाने की मांग को लेकर शनिवार को महावीर कॉलोनी के बाशिंदों ने मीरा गेट सडक़ पर जाम लगा दिया। गुस्साए लोगों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करीब 2 घंटे से अधिक समय तक चले जाम के दौरान गुस्साए लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन किया। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम व तहसीलदार ने गुस्साए लोगों से जाम हटाने को लेकर समझाइश की, लेकिन लोग अवैध रूप से नालों पर बने मकानों को तोडऩे की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन के दौरान सूचना पर पहुंचे सभापति महावीर मोदी को भी लोगों के रोष का सामना करना पड़ा गुस्साए लोगों ने सभापति का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि कई बार जिला प्रशासन व नगर परिषद को बरसात से पूर्व नालों से अतिक्रमण हटाने की शिकायत कर चुके है इसके बावजूद अधिकारीयों द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई हालात ये हो गए कि बूंदी शहर में लगातार हो रही बारिश के कारण नाले उफान पर होने से घरों में पानी घुस रहा हैं। जिसके चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो