scriptतेज रफ्तार कार की टक्कर से दो जनों की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Rajasthan patika news,National Highwa | Patrika News
बूंदी

तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो जनों की मौत

बल्लोप राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर रफ्तार में आई कार ने असंतुलित होकर खड़ी कार के टक्कर मार दी, जिसमें एक राहगीर व बाइक सवार की मौत हो गई।

बूंदीMar 26, 2024 / 07:10 pm

पंकज जोशी

car_accident.jpg

तालेड़ा. बल्लोप राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर रफ्तार में आई कार ने असंतुलित होकर खड़ी कार के टक्कर मार दी, जिसमें एक राहगीर व बाइक सवार की मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया तथा मौत के बाद शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किए है। पुलिस ने बताया कि कोटा की तरफ से आ रही एक कार ने असंतुलित होकर खड़ी कार के टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो मोटरसाइकिल व एक साइकिल सवार भी चपेट में आ गए।

दुर्घटना में सड़क के किनारे खड़े राहगीर रामकिशन प्रजापत निवासी बल्लोप तथा मोटरसाइकिल सवार नंदकिशोर पुत्र रघुनाथ मीणा की मौत हो गई। नंदकिशोर मीणा अपनी पत्नी संतरा के साथ गिरधरपुरा से ऐबरा जाते समय दुर्घटना का शिकार हुआ है। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई तथा पत्नी संतरा घायल अवस्था में है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टक्कर होने से मोटरसाइकिल व साइकिल पास के नाले में जा गिरी। कार से सड़क के किनारे खड़ी अन्य कार व मोटरसाइकिल तथा साइकिल को टक्कर मारने के बाद कार पास के मकान के छप्पर में अंदर जा घुसी गई, वहीं मोटरसाइकिल और साइकिल पास की खाई में जा गिरी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया है। चालक पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Bundi / तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो जनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो