scriptपानी की सप्लाई नहीं हुई तो कार्यालय में युवक ने कर डाला ये | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Department of Water, Employees, Yout | Patrika News

पानी की सप्लाई नहीं हुई तो कार्यालय में युवक ने कर डाला ये

locationबूंदीPublished: Aug 20, 2019 04:14:05 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

राजकीय महाविद्यालय के सामने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय में एक जने ने पानी की सप्लाई नही होने से नाराज होकर मंगलवार को कुर्सियां फेकी।

Bundi News, Bundi Rajasthan News, Department of Water, Employees, Yout

पानी की सप्लाई नहीं हुई तो कार्यालय में युवक ने कर डाला ये

बूंदी. राजकीय महाविद्यालय के सामने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता कार्यालय में एक जने ने पानी की सप्लाई नही होने से नाराज होकर मंगलवार को कुर्सियां फेकी। कागज फाडे, कम्प्यूटर गिराया। युवक ने कार्यालय में पानी नहीं आने को लेकर रोष जताया और बाद में मौके से युवक भाग गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सहायक अभियंता ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। कार्यालय में कर्मचारियों ने जताई नाराजगी।

मेज नदी के सीधे बहाव से क्षतिग्रस्त हुआ सिस्टम, पेयजल आपूर्ति ठप
लाखेरी. बीते चार दिनों से मेज नदी में आए तेज उफान से कस्बे की पेयजल व्यवस्था चौपट हो गई है। पापड़ी मेज नदी किनारे पंप को काफी नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार मेज नदी में उफान के कारण जलदाय विभाग ने नदी किनारे से मोटरें खुलवा ली थी। लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण जलदाय विभाग की मोटरें लगाने वाला फाउण्डेशन भी पानी के साथ बह गया। जिससे कस्बे की सम्पूर्ण पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है। नदी से जल वितरण व्यवस्था ठप होने से विभाग ओवरहेड टैंकों में पानी नहीं चढ़ा पा रहा है। जिससे टैंकरों से पानी की आपूर्ति करवानी पड़ रही है। इस मामले में विभाग का कहना है कि फाउण्डेशन को ठीक करने के बाद ही पेयजल आपूर्ति नियमित हो पाएगी। विभाग के सहायक अभियंता नंदकुमार ने बताया कि मेज नदी में सीधा बहाव होने से पापडी मेज नदी जल वितरण व्यवस्था क्षतिग्रस्त हो गई। इसे ठीक करने के बाद ही मोटरें नदी तट पर स्थापित की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो