आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के साथ मेले का समापन

By: pankaj joshi

Updated On:
11 Sep 2019, 01:11:36 PM IST

  • नोताडा. कस्बे में चल रहे तीन दिवसीय लोकदेवता तेजाजी महाराज के मेले का मंगलवार रात को आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के साथ समापन हुआ।

नोताडा. कस्बे में चल रहे तीन दिवसीय लोकदेवता तेजाजी महाराज के मेले का मंगलवार रात को आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के साथ समापन हुआ। इस दौरान समापन समारोह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरपंच बलराम मालव, अध्यक्षता पटेल शिवराज सिंह चौधरी, विशिष्ट अतिथि कृष्ण मुरारी मीणा व महेन्द्र मीणा रहे। मेला समिति के द्वारा मेले में गायन प्रतियोगिता व दुकानदारों और भामाशाहों को प्रतीक चिन्ïह देकर सम्मानित किया। अतिथियों ने समापन समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेले हमारे संस्कृति के प्रतीक है। इसमे सबको अपने दिल का मेल निकालकर मेलमिलाप करना चाहिए। बाद में आर्केस्ट्रा कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमे कलाकारों ने फिल्मी गानों पर प्रस्तुतियां दी।

तालेड़ा. क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा में तेजाजी का मेला भरा। आसपास गांव से आए लोगों ने मेले में खरीदारी की। शाम को स्कूल परिसर में भजन संध्या का आयोजन हुआ।
मुख्य अतिथि तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा थे। अध्यक्षता तालेड़ा पंचायत समिति के उपप्रधान अमित शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि सरपंच संघ के प्रदेश सचिव प्रेमशंकर राठौर रहे। पूर्व जिला परिषद सदस्य चंद्रप्रकाश दाधीच व ग्रामीणों ने अतिथियों का स्वागत किया। गायक कलाकार दीपक वैष्णव व रघु वैष्णव ने भजनों की प्रस्तुति दी।

Updated On:
11 Sep 2019, 01:11:36 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।