बकाया भुगतान नहीं होने से थमा घर-घर कचरा संग्रहण कार्य

By: pankaj joshi

Updated On:
10 Sep 2019, 10:30:47 PM IST

  • घर-घर कचरा संग्रहण का कार्य बकाया भुगतान नहीं होने की वजह से मंगलवार को थम गया।

बूंदी. घर-घर कचरा संग्रहण का कार्य बकाया भुगतान नहीं होने की वजह से मंगलवार को थम गया। कचरा संग्रहण में लगी गाडिय़ां यहां नगर परिषद में खड़ी रही।
शांति पर्यावरण एवं वन विकास समिति ने नगर परिषद आयुक्त को पत्र सौंपकर बकाया भुगतान की मांग की। समिति ने मंगलवार से कचरा संग्रहण का काम बंद कर दिया। ऐसे में गली-मोहल्लों में गूंजने वाली ‘कचरा वाला आया घर से कचरा निकाल’ आवाजें सुनाई नहीं दी। पत्र की एक प्रति जिला कलक्टर को भी सौंपी गई। यहां समिति से जुड़े लोगों ने बताया कि शहर के 45 वार्डों में 20 ऑटो ट्रिपर लगे हैं जो घर-घर कचरा एकत्र कर रहे हैं।मई, जून, जुलाई व अगस्त माह का 23 लाख 20 हजार रुपए का भुगतान नहीं किया गया। जिससे कर्मचारियों में आक्रोश हो गया।कई बार बकाया भुगतान की मांग की जा चुकी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। अब भुगतान होने के बाद ही कचरा संग्रहण शुरू किया जाएगा। समिति के मंगल सिंह व राजन ने बताया कि भुगतान नहीं मिलने से कर्मचारियों को कहां से चुकाए।

Updated On:
10 Sep 2019, 10:30:47 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।