script

बूंदी का ब्लड बैंक पहले झेल रहा था सूखे की मार, निरीक्षण के लिए टीम आई तो यह निकला माजरा

locationबूंदीPublished: Jun 04, 2019 10:20:59 pm

जिला अस्पताल के ब्लड कंपोनेंट यूनिट का मंगलवार को केंद्र से आए औषधि निरीक्षक व कोटा के सहायक औषधि नियंत्रण अधिकारी ने निरीक्षण किया।

boondee ka blad baink pahale jhel raha tha sookhe kee maar, nireekshan

बूंदी का ब्लड बैंक पहले झेल रहा था सूखे की मार, निरीक्षण के लिए टीम आई तो यह निकला माजरा

बूंदी. जिला अस्पताल के ब्लड कंपोनेंट यूनिट का मंगलवार को केंद्र से आए औषधि निरीक्षक व कोटा के सहायक औषधि नियंत्रण अधिकारी ने निरीक्षण किया। उन्होंने ब्लड कंपोनेंट यूनिट के लाइसेंस रीनीवल को लेकर जांच पड़ताल की। छोटीमोटी कमियां रह गई, जिन्हें दूर करना होगा। बहरहाल कमियां पूरी होने के बाद वापस टीम आएगी और जांच करेगी।
जानकारी के अनुसार बूंदी जिला अस्पताल के ब्लड कंपोनेंट यूनिट का वर्षों से लाइसेंस रीनीवल नहीं हुआ है। यहां संचालित यूनिट में कई खामियां थी, लेकिन बीते कूछ समय पहले अस्पताल प्रशासन ने सम्पूर्ण भवन का जीर्णोद्धार कर दिया। यहां पर पूरा नया काम हो गया, टाइलें लग गई। अबके सारा काम मापदण्डों के अनुरूप कराया गया। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने निरीक्षण के लिए पत्र भेजा। जिसमें टीम को जांच करने के लिए बुलाया था, ताकि लाइसेंस रीनीवल हो सके। टीम के अधिकारी ने कमियां दूर करने के बाद वापस बुलाने की बात कही है। ताकि दुबारा निरीक्षण किया जा सके। इस दौरान बूंदी औषधि निरीक्षक योगेश गुर्जर भी उनके साथ थे।

ट्रेंडिंग वीडियो