बारिश से पहले नहीं ली सुध, अब भुगत रहे राहगीर

By: Narendra Agarwal

Published On:
Jun, 19 2019 12:43 PM IST

 
  • स्टेट हाइवे 37 ए कापरेन रोटेदा सडक़ का निर्माण कार्य अधूरा होने का खामियाजा अब बारिश के दिनों में राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है।

रोटेदा.स्टेट हाइवे 37 ए कापरेन रोटेदा सडक़ का निर्माण कार्य अधूरा होने का खामियाजा अब बारिश के दिनों में राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है।
बुधवार अलसुबह से जारी बारिश से सडक़ पर पानी भर गया।गौरतलब है कि सडक़ का कार्य गत अक्टूम्बर में शुरू हुआ था।जिसमे संवेदक को मार्च तक कार्य पूर्ण करना था। लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की अनदेखी के चलते कार्य मार्च में पूरा होने की जगह बन्द हो गया।संवेदक ने सडक़ की खुदाई कर गिट्टी भी फैला दी। लेकिन डामरीकरण नही होने से सडक़ में जगह जगह तालाब की तरह पानी भरा हुआ है।ग्रामीणों द्वारा लगातार उच्चाधिकारियों एंव जनप्रतिनिधियों को भी अवगत करवाया लेकिन बजट की कमी का रोना रोते रहे।सडक़ पर पानी भरा होने से दोपहिया वाहन चालकों का निकलना दुस्वार हो चुका है।
सार्वजनिक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता रामरतन नराणीया ने बताया कि संवेदक ने बजट की कमी बता कर निर्माण बन्द कर दिया।जो बारिश के बाद ही शुरू हो सकेगा।सडक़ पर पानी भरा है तो निकलवा दिया जाएगा।

Published On:
Jun, 19 2019 12:43 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।