scriptकुल्हाड़ी से जानलेवा हमला मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, बूंदी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी तेजमल गुर्जर | Ax attack accused Tejmal Gurjar arrested | Patrika News
बूंदी

कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, बूंदी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी तेजमल गुर्जर

माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस बात का खुलासा करेगी कि आखिर आरोपी तेजमल गुर्जर ने भजन संध्या में बैठे युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से क्यों हमला किया था।

बूंदीApr 25, 2024 / 02:24 pm

Anil Prajapat

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में कुल्हाड़ी से युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में गुरुवार को बड़ा अपडेट सामने आया है। बूंदी पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी तेजमल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी आशीष भार्गव आरोपी से पूछताछ में जुटे हुए है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस बात का खुलासा करेगी कि आखिर आरोपी तेजमल गुर्जर ने भजन संध्या में बैठे युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से क्यों हमला किया था।
वारदात के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और गुरुवार सुबह बूंदी पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि करीब दस माह पहले तेजमल के परिजन और गांव के लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से बड़ी के देवता के दर्शन करने के लिए गए थे। यह ट्रैक्टर ट्रॉली बनवारी चला रहा था। दर्शन के बाद गेण्डोली की घाटी में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तेजमल गुर्जर की पत्नी संजू बाई और गोबरी लाल गुर्जर की मौके पर मौत हो गई थी।
इस हादसे के बाद तेजमल बनवारी से रंजिश पाले था। उसे लगता था कि बनवारी ने जानबूझकर यह हादसा किया। वह बदला लेने के लिए मौके की तलाश में था। लेकिन, अब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर आरोपी ने युवक पर कुल्हाड़ी से क्यों हमला किया था।

ओम बिरला और प्रहलाद गुंजल ने जाना घायल का हाल

इधर, हमले में घायल बनवारी लाल मीणा कोटा के निजी अस्पताल में उपचार जारी है। घायल युवक वेंटिलेटर पर है और जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहा है। भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला और कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल बुधवार को घायल बनवारी लाल मीणा की कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान दोनों नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही थी।
यह भी पढ़ें

दिल दहला देगी राजस्थान की ये खबर… मासूम बेटी व मां के शव पर दौड़ रहे थे कीड़े, ऐसा मंजर देख उड़े होश

ये है पूरा मामला

हनुमान जयंती के अवसर पर बूंदी के कोडक्या गांव में मंगलवार रात को बालाजी मंदिर में भजन संध्या के दौरान नृत्य चल रहा था। कोडक्या निवासी बनवारी लाल मीणा भी मंच पर बैठकर कार्यक्रम देख रहा था। तभी वहां घात लगाकर बैठे गांव के ही तेजमल गुर्जर पीछे से आया और बनवारी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Home / Bundi / कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला मामले में बड़ा अपडेट आया सामने, बूंदी पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी तेजमल गुर्जर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो