scriptआबकारी विभाग ने की कार्रवाई, कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर होटल में चलता मिला अवैध बार | aabakaaree vibhaag ne kee kaarravaee, kota-dausa mega stet haee-ve par | Patrika News

आबकारी विभाग ने की कार्रवाई, कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर होटल में चलता मिला अवैध बार

locationबूंदीPublished: Jun 15, 2019 12:40:35 pm

कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर केशवरायपाटन के निकट होटल में आबकारी टीम को शुक्रवार रात अवैध बार चलता मिला।

aabakaaree vibhaag ne kee kaarravaee, kota-dausa mega stet haee-ve par

आबकारी विभाग ने की कार्रवाई, कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर होटल में चलता मिला अवैध बार

-दो जनों को किया गिरफ्तार
-केशवरायपाटन कस्बे के निकट का मामला
बूंदी. कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर केशवरायपाटन के निकट होटल में आबकारी टीम को शुक्रवार रात अवैध बार चलता मिला। टीम ने होटल से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की और दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। यहां बड़ी मात्रा में शराब की खाली बोतलें भी मिली।
आबकारी सूत्रों ने बताया कि देर शाम बूंदी के आबकारी निरीक्षक सुभाषचंद्र एवं बूंदी आबकारी थाने के प्रहराधिकारी शिवप्रताप सिंह राणा जाब्ते के साथ कोटा-दौसा हाई-वे पर पहुंचे। उन्होंने यहां ढाबों और होटलों पर जांच की। होटल शेर ए पंजाब में पहुंचे तो बड़ी मात्रा में शराब बरामद हुई। आबकारी दल ने यहां से बीयर 5000 की 21, बीयर बूलट की 12, रम की 9 बोतल सहित बड़ी संख्या में पव्वे बरामद किए। दल ने मौके से केशवरायपाटन वार्ड 7 हनुमान मंदिर के पास निवासी महावीर प्रसाद व हरिशंकर को गिरफ्तार किया।
धक्का-मुक्की करने लगे
कार्रवाई के दौरान आबकारी दस्ते के साथ धक्का-मुक्की की। आरोपी झगड़े को आमादा हो गए। वे धमकाने से भी नहीं चूके। बाद में अतिरिक्त जाब्ता बुलाकर कार्रवाई की गई।
होटल में पिला रहे थे शराब
जानकार सूत्रों ने बताया कि होटल में अवैध बार खोल रखा है जिसमें लोगों को बिठाकर शराब पिलाई जा रही है। इसकी जानकारी बीते कई दिनों से लोग केशवरायपाटन थाना पुलिस को भी कर रहे थे, लेकिन पुलिस का इस ओर ध्यान नहीं गया।
ढाबा मालिकों को पुलिस की शह
कोटा-दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर ऐसे एक दर्जन से अधिक ढाबे हैं जिनमें अवैध तरीके से शराब बेची जा रही है। जानकारों ने बताया कि इन्हें पुलिस की खुली शह है। वे कार्रवाई से नहीं डरते। खास बात यह कि पुलिस भी इनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो