Video: बाथरूम में नहा रही थी महिला, अचानक नाली से खून बहता देख अंदर पहुंचे लोग तो फटी रह गई आंखें

By: lokesh verma

Updated On:
29 Jun 2019, 12:07:57 PM IST

  • खबर की मुख्य बातें-

    • बेटी और नवजात नातिन को देखने आई थी महिला
    • बाथरूम की नाली से खून बहता देख मौके पर लगी लोगों की भीड़
    • बुलंदशहर जिले के अरनिया थाना क्षेत्र के गांव सूरतपुर कला का मामला

बुलंदशहर. बेटी की ससुराल आई एक महिला की गला रेत कर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। महिला की हत्या के बाद से पति फरार है। इसलिए पुलिस उसी पर हत्या का शक जता रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि महिला संगीता की हत्या के मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, आगरा जिले के बरहन थाना क्षेत्र के गांव नगला ताज निवासी निवासी 46 वर्षीय संगीता पत्नी बलवीर की पुत्री ज्योति की शादी दो वर्ष पूर्व बुलंदशहर जिले के अरनिया थाना क्षेत्र के गांव सूरतपुर कला के रहने वाले राहुल से हुई थी। इसी 25 जून को ज्योति ने एक पुत्री को जन्म दिया था। बेटी और नातिन को देखने के लिए संगीता पति बलवीर, पुत्र अमन और मोहन के साथ गांव सूरतपुर कला आ गई थी। इसी बीच शुक्रवार सुबह ज्योति की नवजात पुत्री की हालत बिगड़ गई, जिसे लेकर परिजन खुर्जा अस्पताल चले गए। इसके बाद घर पर संगीता और उसका पति बलवीर ही रह गए थे।

यह भी पढ़ें- ODF घोषित सहारनपुर में शाैच के लिए निकली नाबालिग से गैंगरेप, सीएम भी पहुंच रहे सहारनपुर

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे संगीता नहाने के लिए बाथरूम में गई नहाने के दौरान किसी ने उसकी गर्दन पर चाकू से प्रहार करके हत्या कर दी। नाली में खून बहता देखकर काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने घर में अंदर आकर देखा तो बाथरूम में संगीता का शव पड़ा हुआ था। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया। सूचना मिलने पर सीओ राघवेंद्र मिश्र और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- गोकशी के मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, देखें वीडियो

bulandshahr

सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि महिला संगीता की हत्या के बाद से उसका पति बलवीर फरार है। पति द्वारा ही उसकी हत्या करना प्रथम दृष्टया निकलकर सामने आ रहा है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .

 

Updated On:
29 Jun 2019, 12:07:57 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।