scriptडिप्‍टी सीएम के कार्यक्रम में सूना पड़ा रहा मंच, खाली रह गईं कुर्सियां, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो | UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya Programme In Bulandshahr Khurja | Patrika News

डिप्‍टी सीएम के कार्यक्रम में सूना पड़ा रहा मंच, खाली रह गईं कुर्सियां, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Jan 19, 2019 03:25:18 pm

Submitted by:

sharad asthana

बुलंदशहर के खुर्जा में था उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम

Bulandshahr

डिप्‍टी सीएम के कार्यक्रम में सूना पड़ा रहा मंच, खाली रह गईं कुर्सियां, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो

बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का शुक्रवार को खुर्जा में एक कार्यक्रम था। खुर्जा के एनआरईसी डिग्री कॉलेज परिसर में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य काे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करनी थी। बुलंदशहर के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी केशव प्रसाद मौर्य को कानून -व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर चर्चा करनी थी लेकिन शु्क्रवार को मंच सूना पड़ा रहा और कुर्सियां भी खली रह गईं। अधिकारी उप मुख्‍यमंत्री का इंतजार करते रहे लेकिन वह नहीं आए।
यह भी पढ़ें

इन जिलों की पुलिस ने अपनी सैलरी से शहीद इंस्‍पेक्‍टर को दिए 70 लाख रुपये, जानकर आप भी करेंगे सैल्‍यूट

खुर्जा में था कार्यक्रम

दरअसल, शु्क्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुलंदशहर दौरा था, जो ऐन वक्‍त पर कैंसिल हो गया। उनको बुलंदशहर के खुर्जा स्थित एनआरईसी डिग्री कॉलेज परिसर में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयों के साथ वार्ता करनी थी। इसकी पूरी तैयारियां पूरी की जा जुकी थीं। जनपद के तमाम प्रशासनिक अधिकारी भी खुर्जा एनआरईसी कॉलेज में सारा दिन रहे। जब प्रशासनिक अधिकारियों को केशव प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम के कैंसिल होने की जानकारी मिली तो वे लौट गए। डिप्‍टी सीएम को बुलंदशहर के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी बैठक करनी थी। इसके अलावा उनको खुर्जा विधायक विजेंद्र सिंह की बेटी की शादी में भी शिरकत करनी थी।
यह भी पढ़ें

इनकम टैक्‍स ने डॉक्‍टरों के यहां मारा छापा तो मिला कई किलो सोना, जानिए किस डॉक्‍टर के पास से मिले कितने रुपये

लखनऊ में थी कैबिनेट मीटिंग

दरअसल, शु्क्रवार को लखनऊ में कैबिनेट मीटिंग थी। इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मुरादाबाद पहुंच गए। वहां वे पंचायतीराज राज्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह के पिता करन सिंह की तेरहवीं में शामिल हुए। वहां उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या तो क्या पूरे देश में बाबर के नाम पर एक भी र्इंट नहीं लगने दी जाएगी। उन्‍होंने प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन को मोदी के डर का नतीजा बताया। माना जा रहा है कि इसमें समय लग जाने के कारण डिप्‍टी सीएम बुलंदशहर नहीं आ सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो