Hariyali Teej 2018 पर महिलाओं ने की जमकर मस्ती, उमा के सिर सजा तीज क्वीन का ताज, देखें वीडियो-

By: lokesh verma

Updated On: 15 Aug 2018, 05:12:45 PM IST

 
  • Hariyali Teej Mahotsav 2018 पर बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे में तीज महोत्सव का कार्यक्रम का धूमधाम से आयोजित

बुलंदशहर. हरियाली तीज पर बुलंदशहर के गुलावठी कस्बे में तीज महोत्सव का कार्यक्रम का धूमधाम से आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में गुलावठी कस्बे की सैकड़ों महिलाओं ने शिरकत की। इसी कार्यक्रम में तीज क्वीन का भी चयन किया गया। जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस पूरे कार्यक्रम में तीज क्वीन बनने के लिए सिंगिंग कैटवॉक व जीके जैसी श्रेणियों को पार करते हुए गुलावठी के अचरजो वाली गली की रहने वाली उमा सिसोदिया ताज क्वीन चुनी गईं। इस कार्यक्रम में लॉरेंस एकेडमी की प्रिंसिपल ने भी शिरकत की थी। तीज क्वीन को चुनने वाले पैनल में भी लॉरेंस एकेडमी की प्रिंसिपल शामिल थीं। वहीं तीज क्वीन बनने वाली उमा सिसोदिया ने सभी महिलाओं को तीज के अवसर पर बंधाई देते हुए कहा कि वह इस पैनल कमेटी में मेंबर भी नहीं हैं। इस बात को जानने के बाद इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाली सैकड़ों महिलाएं बहुत ही खुश नजर आईं।

रक्षाबंधन के 8 दिन बाद मनाई जाएगी जन्माष्टमी, जाने शुभ मुहूर्त, पूजा विधि

ज्यादतर महिलाओं का कहना था अक्सर कोई भी कंपटीशन होता है तो देखा जाता है जो लोग पैनल में शामिल होते हैं या पैनल के मेंबर होते हैं वे या तो खुद या उनका कोई रिलेटिव ही ऐसी प्रतियोगिताओं का विजेता बनता है, लेकिन जिस तरह एक आम महिला ने तीज क्वीन के खिताब को जीता है। वह वाकई में काबिलेतारीफ है। इस प्रतियोगिता के बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी महिलाओं ने जमकर मस्ती की और डांस वह झूला-झूलकर तीज के प्रोग्राम को इंजॉय के साथ सेलिब्रेट किया।

महिलाओं ने धूमधाम से मनाया तीज का पर्व, उमा बनी तीज क्वीन, देखें वीडियो-

Updated On:
14 Aug 2018, 10:33:05 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।