scriptबुलंदशहर में दरिंदों ने दो मासूम बहनों को अगवाकर बलात्कार के बाद बदहवास हालत में फेंका | Two minor sisters kidnapped and raped in Bulandshahar | Patrika News

बुलंदशहर में दरिंदों ने दो मासूम बहनों को अगवाकर बलात्कार के बाद बदहवास हालत में फेंका

locationबुलंदशहरPublished: Aug 29, 2018 09:31:51 pm

Submitted by:

Iftekhar

घटना सामने आने के बाद पूरे इलाके के लोगों में दिखा रोष गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन

Bulandshar

बुलंदशहर में दरिंदों ने दो मासूम बहनों को अगवाकर बलात्कार के बाद बदहवास हालत में फेंका

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल दिन प्रतिदिन बद से बदतर होता जा रहा है। हालात ये है कि महिला और युवतियां तो दूर यहां बच्चिया भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा लगता है कि वहशी दरिंदों को क़ानून का कोई डर नहीं रह गया है। इसी कड़ी में बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के कस्बे से पांच और सांत साल की दो बहनों की अगवाकर रेप की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है। बताया जाता है कि बीती रात लगभग साढ़े आठ बजे घर के आगे खेल रहीं दो बच्चियों को कुछ दरिंदों ने बर्गर खिलाने के बहाने अपरहण कर लिया गया। इसके बाद दोनों बच्चियों को अज्ञात बाइक सवार दरिन्दे बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गये । इस दौरान दोनों बहनों के साथ दारिन्दगी की गई। लगभग रात के साढ़े नौ बजे परजिनों ने घर में बच्चियों को न पाकर उनको तलाशना शुरू किया तो दोनों घर से लगभग पांच किमी दूर हैदराबाद टांडे की पुलिया के पास बदहवास मिली। परिजन दोनों बच्चियों को लेकर घर आ गए और गांव वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद इसकी शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस तभी सक्रिय हो गयी। इस घटना से गुस्साए गांव वालों ने सुबह बाज़ार बंद कराकर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ेंः भाई को राखी बांधकर लौटी एक नवविवाहिता ने पति के साथ उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि सभी रह गए सन्न

ग्रामीणों का कहना है की एक पीड़िता की उम्र सात वर्ष है और दूसरी की उम्र पांच वर्ष है। इन बच्चियों के पिता मजदूर है। वहशी दरिंदे इन बच्चियों के साथ मुंह कालाकर बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। कहा जा रहा है की परिजनों की तलाश करने पर बदहवास हालत में दोनों बच्चियां पड़ी मिली। पुलिस ने मामला दर्जकर दोनों बच्चियों की मेडिकल जांच कराकर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस के आला अधिकारी को जब पता चला कि कि ग्रामीण रेप की घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है तो जिला मुख्यालय से एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह और एसपी क्राईम आदि अधिकारी मौके पर पहुंचेकर प्रदर्शन कर रहे ग्रमीणो को शांत किया और दो दिन में घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ेंः दो युवतियों को अगवा कर तीन वहशी कर रहे थे गैंगरेप, तभी पहुंचे ग्राणीम तो आरोपियों का हुआ ये हाल

पुलिस घटना के संबंध में त्वरित कार्रवाईकर आरोपियों को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का दवा कर रही है, लेकिन पुलिस मीडिया के सवालों से बच रही है। हालत ये है कि पुलिस अपनी बाईट खुद ही मेल और व्हाट्स एप कर अपना पल्ला झाड़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो