script

video: युवक पर दबंगों ने कर दिया हमला, परिजनों ने आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल

locationबुलंदशहरPublished: Jul 17, 2019 12:30:43 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

घर जा रहे युवक पर दबंगों ने कर दिया हमला
घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती
पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

 

Bulandshahr

युवक पर तीन लोगों ने कर दिया हमला, परिजनों से आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल

बुलंदशहरबुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र के ऊपरकोट इलाके में एक युवक पर तीन लोगों ने घेर कर हमला कर दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट मामले में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर क्षेत्र में ऊपरकोट मोहल्ले का रहने वाला सरताज के परिवार के बच्चों में 2 महीने पहले विवाद हुआ था। हालाकि दोनों पक्षों में कोतवाली में बैठकर समझौता हो गया था। लेकिन कुछ दिन बाद उसी रंजिश के तहत सरताज पर तीन-चार लोगों ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
ये भी पढ़ें : घर से भागी दो मुस्लिम बहने एक महीने बाद लौंटी घर तो बताई हैरान कर देने वाली बात

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की सहायता से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई। घायल युवक के भाई अरसद ने बताया कि मेरा भाई एक्टिवा से घर आ रहा था तभी तीन चार लोगों ने घेर कर उस पर हथियारों से हमला कर दिया और बताया कि उसके भाई के सर में गोली भी लगी है। सूचना पर जिला अस्पताल में पहुंचाया। तभी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने घायल से पूछताछ की।
ये भी पढ़ें : Ghaziabad: युवती ने मां को लड़का बनकर किया फोन, सच पता चलने पर परिजनों के उड़े होश

इस मामले में एसपी सिटी अटल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के ककोड इलाके में झगड़े का मामला सामने आया है घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो