script

Bulandshahr: दामाद ने सरेआम ससुर को मारी गोली, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Oct 23, 2019 10:13:45 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बुलंदशहर के थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के गांव गोविला की घटना- विवाहिता से मारपीट मामले में समझौते के दौरान फायरिंग- पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

bulandshahr.jpg
बुलंदशहर. थाना जहांगीरपुर क्षेत्र के गांव गोविला में दामाद द्वारा ससुर को गोली मारने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

Diwali पर लक्ष्मी की कृपा के लिए इस दुर्लभ पक्षी की बलि चढा़ते हैं लोग, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस के मुताबिक, अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के गांव बहादुरपुर कोटा निवासी हरवीर सिंह ने करीब डेढ़ साल पहले अपनी बेटी तनु की शादी जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के गांव गोविला निवासी एक युवक से की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही तनु का पति उसके साथ मारपीट करता रहा। इससे परेशान तनु मंगलवार को मायके पहुंची आैर आपबीती सुनाई। इसके बाद मायके पक्ष के लोग मौसेरे ससुर राजीव पुत्र रमेश चंद्र निवासी गोविला को लेकर तनु के सुसराल पहुंच गए। आरोप है कि उन्हें देख तनु के पति ने गोली चला दी। इस घटना में एक गोली मौसेरे ससुर के पैर में लग गई। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर ग्रामीण एकत्र हो गए, जिन्हें देख आरोपी मौके से फरार हो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को खुर्जा नगर के जटिया अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें मौसेरे ससुर ने ही तनु की शादी करवाई थी। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो