scriptखेतों के बीच सड़क पर अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, कारतूस और खोखा जब्त कर जांच में जुटी पुलिस- देखे वीडियो | police found burned died body in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

खेतों के बीच सड़क पर अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, कारतूस और खोखा जब्त कर जांच में जुटी पुलिस- देखे वीडियो

Highlights

मृतक की पहचान कराने के प्रयास में जुटी पुलिस
सड़क पर जला हुआ शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप
पुलिस ने कई टीमों जांच पड़ताल की शुरू

 

बुलंदशहरJan 19, 2020 / 06:10 pm

Nitin Sharma

body.png

बुलंदशहर। जिले में आज उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों ने सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव पड़ा देखा। अधजले शव के पास खोखा कारतूस पड़ा मिलने से गोली मार हत्या कर शव को जलाने की आशंका जाहिर की जा रही है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

डीएम ने दवा पिलाकर पल्स पोलियो अभियान की कराई शुरुआत, जिले में साढ़े 5 लाख बच्चों को पिलाई जाएगी दवाई

जानकारी के अनुसार, डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गालिबपुर मार्ग पर रविवार को लोग आ जा रहे थे। इसबीच ही राहगीरों ने सड़क पर अधजला शव पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया। पुलिस ने शव की फोटोग्राफी कराकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक हत्या कर शिनाख्त मिटाने के लिए ही शव को जलाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजकर पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि हाल के कुछ दिनों में बुलंदशहर में अपराध की वारदातों का ग्राफ बढऩे से लोग दहशत में हैं। इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि एक शव जला हुआ मिला है। संभवत गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। पहचान छिपाने के लिए मृतका का शव जला दिया गया है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Bulandshahr / खेतों के बीच सड़क पर अधजला शव मिलने से मचा हड़कंप, कारतूस और खोखा जब्त कर जांच में जुटी पुलिस- देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो