scriptदिनदहाड़े व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार, देखें वीडियो- | milk businessman murder in bulandshahr | Patrika News

दिनदहाड़े व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार, देखें वीडियो-

locationबुलंदशहरPublished: Feb 21, 2019 06:53:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

– दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने दिया हत्या की वारदात को अंजाम- बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र के बहापुर गांव में हुर्इ वारदात- पुलिस दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की

bulandshahr

दिनदहाड़े व्यापारी की गोलियों से भूनकर हत्या, परिवार में मचा हाहाकार

बुलंदशहर. यूपी पुलिस के मिशन आॅल आउट के बाद भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बदमाश एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े लोगों की हत्या करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर के थाना बीबीनगर के बहापुर गांव का है। जहां एक दूध कारोबारी गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया। कारोबारी की हत्या की खबर मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी है।
यह भी पढ़ें

आेला कैब बुकिंग के बाद धोखे से ड्राइवर को जंगल में ले जाकर किया ये काम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के बीबीनगर थाना क्षेत्र के बहापुर गांव में आज सुबह दूध कारोबारी सतपाल अपनी डेरी पर बैठे थे। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने डेरी पर आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें सतपाल की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए गांव से फरार हो गए। गांव वालों की सूचना पर पहुंची बीबीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ मृतक के परिवार की तहरीर पर नामजद लोगों खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। सीओ सहित आला अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल में जुटे हैं।
यह भी पढ़ें

शहीद के परिजनों से मिलकर भावुक हुए राहुल गांधी, बोले- मैं इस दर्द को समझता हूं, मैंने भी पिता को खोया है

वहीं मौके पर पहुंचे स्याना सीओ राघवेंद्र सिंह ने बताया की आज सुबह मर्डर की सूचना मिली है। मौके पर पहुंचकर वहां देखा गया है कि सतपाल नामक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ नाम दर्ज रिपोर्ट लिखी गर्इ है। मृतक का गांव में ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उसी के चलते गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो