scriptव्यापारी को सरेआम गाेली मारकर इतने लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, देखें वीडियो | Merchant shot and looted by crooks in khurja | Patrika News

व्यापारी को सरेआम गाेली मारकर इतने लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Oct 13, 2019 02:44:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला कास्यवान की घटना- पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने किया केस दर्ज- तीन बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदातों को अंजाम

bulandshahr-loot.jpg
बुलंदशहर. खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला कास्यवान में शनिवार देर रात एक व्यापारी को बदमाशों ने गोली मारकर एक लाख तीस हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद हमले में घायल व्यापारी किसी तरह थाने पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनार्इ। पुलिस ने व्यापारी की तहरीर लेते हुए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
यह भी पढ़ें

पैसे कमाने के लिए बेरोजगार युवाओंं ने अमीर महिलाओं से संबंध बनाने का अपनाया Shortcut, अब थाने के लगा रहे चक्कर

दरअसल, बुलंदशहर के खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला कास्यवान निवासी गुफरान पुत्र मलवानगर के बिन्दावाला चौक पर कपड़ों की दुकान करते हैं। शनिवार की रात रोजमर्रा की तरह वह दुकान से एक लाख तीस हजार रुपए लेकर घर वापस आ रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान उन्हीं के मोहल्ले में बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनसे रुपए छीनने का प्रयास किया। जब उन्होंने विरोध किया तो एक बदमाश ने उनके पैर में गोली मार दी और बदमाश रुपए छीनकर फरार हो गए।
घटना के बाद पीड़ित व्यापारी जैसे-तैसे परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचे और मामले की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित को प्राथमिक उपचार के लिए जटिया अस्पताल पहुंचाया गया है। इसके बाद तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। इस मामले में खुर्जा सीओ गोपाल सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो