scriptदलित युवती से छेड़छाड़ और दो महिलाओं को कार से कुचलने का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, देखें VIDEO | dalit girl teasing and two women crushing case second accused arrested | Patrika News

दलित युवती से छेड़छाड़ और दो महिलाओं को कार से कुचलने का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, देखें VIDEO

locationबुलंदशहरPublished: Jul 11, 2019 06:47:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

बुलंदशहर के चांदपुर नया गांव में दलित युवती से छेड़छाड़ और दो महिलाओं पर कार चढ़ाकर हत्या का मामला
बुलंदशहर पुलिस ने घटना के 16 दिन बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपी ओगेन्द्र को दबोचा
पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है घटना के मुख्य आरोपी नकुल को

Bulandshahr

दलित युवती से छेड़छाड़ और दो महिलाओं को कार से कुचलने का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, देखें VIDEO

बुलंदशहर. देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नया गांव में दलित युवती से छेड़छाड़ और दो महिलाओं पर कार चढ़ाकर हत्या के एक और आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना के 16 दिन बाद फरार अभियुक्त को शिकारपुर तिराहे से पकड़ा है। जबकि मुख्य आरोपी नकुल को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने आरोपी ओंगा उर्फ ओगेन्द्र से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

मां ने शराब पीने से मना किया तो कलयुगी बेटे ने पेट्रोल छिड़कर किया आग के हवाले

दरअसल, देहात कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर नया गांव में एक दलित युवती के साथ 25 जून की रात गांव के ही एक दबंग युवक नकुल ने छेड़छाड़ की थी। आरोप है कि नकुल ने दलित युवती को कार में खींचने की कोशिश की थी। उस दौरान मौके पर मौजूद परिजनों ने विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ भी गाली-गलौज कर दी। इसके बाद युवती के भाई ने आरोपी नकुल को थप्पड़ जड़ दिए थे। पिटने के बाद नकुल देख लेने की धमकी देकर चला गया था। बताया जाता है कि आरोपी नकुल अपने साथी आेंगा के साथ कुछ देर बाद कार लेकर मौके पर पहुंचा। जहां उसने दलित युवती के परिजनों पर कार चढ़ा दी थी।
यह भी पढ़ें

पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को भी गोली से उड़ाया, मौत के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो

Bulandshahr
इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि युवती का भाई और मौसा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। परिवार में दो महिलाओं की मौत के बाद दलित समुदाय में आक्रोश भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाईवे जाम कर आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने मुख्य आरोपी को कार समेत गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना में दूसरा अभियुक्त ओंगा उर्फ ओगेन्द्र पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा था। जिसे गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शिकारपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ओंगा से गहन पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो