scriptसपा के पूर्व सांसद की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, अंतिम यात्रा में नहीं पहुंचा कोई बड़ा नेता, देखें वीडियो | cremation of former sp mp kamlesh valmiki | Patrika News

सपा के पूर्व सांसद की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, अंतिम यात्रा में नहीं पहुंचा कोई बड़ा नेता, देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: May 28, 2019 03:42:44 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं
-पुलिस का कहना है कि बिसरा रिपोर्ट अभी आनी बाकि है, जिसके बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा

ceramation

सपा के पूर्व सांसद की संदिग्ध परिस्थिती में मौत, अंतिम यात्रा में नहीं पहुंचा कोई बड़ा नेता, देखें वीडियो

बुलंदशहर। संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में मृत मिले पूर्व सपा सासंद कमलेश वाल्मीकि का मंगलवार को अन्तिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में किसी भी बड़े नेता के नहीं पहुंचने से जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस का कहना है कि बिसरा रिपोर्ट अभी आनी बाकि है, जिसके बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

बता दें कि 44 वर्षीय कमलेश वाल्मीकि अपनी पत्नी और बच्चों को नानी के घर दो दिन पहले पिलखुवा छोड़ कर आए थे। इसके बाद घर आकर वह शाम को अपने कमरे में सो गए थे। इस दौरान अपने घर में अकेले थें। वहीं सोमवार को जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो पड़ोसी और परिजनों ने घर कमरे का दरवाजा बजा कर उनको जगाने का प्रयास किया। इस दौरान कोई जबाव नहीं मिलने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो उनका शव बेड़ पर पड़ा मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस दौरान उनकी नाक में खून जमा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
यह भी पढ़ें

पिता ने नहीं दिलाई बाइक तो नाराज होकर बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम- देखें वीडियो

2009 में थे सांसद

गौरतलब है कि 2009 में वह समाजवादी पार्टी के टिकट पर बुलन्दशहर लोकसभा सीट से पहली बार सांसद चुने गए थे। 2014 में भी दोबारा उन्होंने सपा के सिम्बल पर चुनाव लड़ा था, लेकिन चुनाव हार गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो