scriptBulandshahr: पुलिस ने हत्‍या करने से पहले ही गिरफ्तार किए सुपारी किलर, महिला ने रची थी खौफनाक साजिश- देखें वीडियो | Bulandshahr Sikandrabad Police Flop Murder Planning | Patrika News

Bulandshahr: पुलिस ने हत्‍या करने से पहले ही गिरफ्तार किए सुपारी किलर, महिला ने रची थी खौफनाक साजिश- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Oct 12, 2019 02:25:39 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Sikandrabad की स्वाट टीम ने चार लोगों को किया गिरफ्तार
अपने पति की भी हत्‍या करवा चुकी है आरोपी महिला
अब अपने जेठ की हत्‍या की दी थी सुपारी

vlcsnap-2019-10-12-13h49m30s145.png
बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Buladnshahr) के सिकंदराबाद (Sikandrabad) की स्वाट टीम ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है, जो प्रॉपर्टी के लालच में शूटरों से अपने जेठ की हत्या करना चाहती थी। आरोपी महिला पहले भी अपने पति की हत्या के आरोप में जेल जा चुकी है। पुलिस ने वारदात होने से पहले ही आरोपी महिला और तीन सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है।
यह है वजह

बुलंदशहर के एसएसपी (Bulandshahr SSP) संतोष कुमार सिंह का कहना है क‍ि गिरफ्तार की गई निशा ने पति की संपत्ति को हड़प करने के लिए यह षड्यंत्र रचा था। निशा ने तीनाें आरोपियों को 5 लाख रुपये में जेठ की हत्‍या करने की सुपारी दी थी। वारदात से पहले ही पुलिस को इसकी सूचना मिल गई, जिससे आरोपी पकड़ लिए गए। निशा पर संपत्ति के लालच में अपने ही पति की हत्या करवाने का भी आरोप है। आरोप है क‍ि निशा ने जनवरी 2018 में अपने बदमाश प्रेमी अमित उर्फ कलवा व उसके साथियों से पति जगवीर की हत्या करा दी थी। निशा का पति जगवीर नगरपालिका में ठेकेदार था। इस मामले में निशा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जेल में ही निशा के संबंध मंदीप से हो गए थे। वह कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आई है। उसकी जमानत भी मंदीप ने ही करवाई थी।
यह भी पढ़ें

Bagpat: Police के Wahtsapp Group पर Viral हुआ आपत्तिजनक वीडियो तो मची खलबली- देखें वीडियो

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था हत्‍यारोपी

पुलिस के मुताबिक, निशा के पति का हत्‍यारोपी अमित उर्फ कलुवा मार्च 2018 में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है। इसके दाे बच्‍चे हैं। उन्‍हें ससुराल वाले पाल रहे हैं। जगवीर के नाम पर कुछ संपत्ति है, जो इसके बच्‍चों के नाम कर दी गई थी। मंदीप ने निशा को बताया था कि उस संपत्ति को लेने के लिए बच्‍चों की देखभाल करने वाले के चचेरे भाई जगपाल की हत्‍या कर दी जाए। इससे घर वाले डरकर संपत्ति निशा के नाम कर देंगे। इसे बाद वह संपत्ति बेचकर उसके साथ बाहर चली जाती। निशा ने शूटर विजय और बाबू को अपने जेठ जगपाल की हत्या की सुपारी दी थी।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: 1200 रुपये के लिए 12वीं के छात्र के साथ दोस्‍त ने कर दिया यह कांड

हत्‍या करने आए थे बदमाश

शुक्रवार को हत्‍या करने की योजना थी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सिकंदराबाद में खुर्जा रोड स्थित जगपाल की स्पेयर पार्ट्स दुकान के आपपास घेराबंदी कर दी थी। जैसे ही तीनों आरोपी दुकान के पास दिखे, पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक मोटरसाइकिल, दो तमंचे, एक पिस्टल और 11 कारतूस मिले हैं। बाबू जाटव पर 10 संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। डबल मर्डर के एक मामले में उसको 12 साल की सजा हुई है। चार साल पहले ही वह जमानत पर जेल से बाहर आया था। वहीं, मंदीप पर चार व विजय राणा पर दो मामले दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो