scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया यूपी का ये जिला, पुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात रफीक उर्फ पतंगा को मारी गोली | 50 thousand prize crook arrested after encounter at khurja | Patrika News

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया यूपी का ये जिला, पुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात रफीक उर्फ पतंगा को मारी गोली

locationबुलंदशहरPublished: Nov 14, 2018 11:03:31 am

Submitted by:

lokesh verma

खुर्जा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी कुख्यात रफीक उर्फ पतंगा को गोली मारकर किया गिरफ्तार

bulandshahr

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया यूपी का ये जिला, पुलिस ने 50 हजार के इनामी कुख्यात रफीक को मारी गोली

बुलंदशहर. यूपी पुलिस का मिशन एनकाउंटर जारी है। इस बार पुलिस ने बुलंदशहर में एक कुख्यात बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। इसी बीच 50 हजार के इनामी बदमाश रफीक उर्फ पतंगा को गोली लग गई। वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने कॉम्बिंग कर फरार हुए बदमाश को तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। घायल बदमाश रफीक से पुलिस ने एक पिस्टल, कुछ जिंदा कारतूस, कारतूस के दो खाली खोके और एक डिस्कवर बाइक की बरामद की है।
कब्रिस्तान को लेकर दो पक्षों में पथराव और फायरिंग के बाद मची भगदड़, तनाव के बाद 15 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात बुलंदशहर के खुर्जा नगर में अगवाल फाटक के पास पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक बाइक पर दो संदिग्धों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उन्होंने बाइक की रफ्तार तेज कर दी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की आेर से भी जवाबी फायरिंग की गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की एक गोली रफीक उर्फ पतंगा को जा लगी। गोली लगते ही वह मौके पर ही गिर गया, जिसे पुलिस ने वहीं दबोच लिया। वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग खड़ा हुआ।
ससुरालियों ने घर से भगाया तो 5 साल की बेटी के साथ भरी सर्दी में गेट के पर ही धरने पर बैठी बहू, देखें वीडियो-

पुलिस ने उसकी तलाश में घंटों कांबिंग की, लेकिन पकड़ने में सफलता नहीं मिल सका। पुलिस के मुताबिक, घायल बदमाश रफीक उर्फ पतंगा पर 50 हजार रुपये का इनाम था। उस पर जिले के विभिन्न थानों में दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। रफीक से पुलिस ने एक पिस्टल, कुछ जिंदा कारतूस, कारतूस के दो खाली खोके और एक डिस्कवर बाइक की बरामद की है।

ट्रेंडिंग वीडियो