script

Video: Karwa Chauth से पहले हादसों में तीन लोगों की मौत, सात घायल

locationबुलंदशहरPublished: Oct 17, 2019 03:38:28 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bulandshahr में अलग-अलग सड़क हादसों में हुई 3 मौतें
ककोड़, जहांगीराबाद और खुर्जा में हादसों में सात लोग हुए घायल
Khurja में रिटायर फौजी को रोडवेज बस ने रौंदा

vlcsnap-2019-10-17-15h18m53s011.png
बुलंदशहर। जनपद में करवा चाैथ (Karwa Chauth) से पहले बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई और आठ लोग घायल हो गए। ये हादसे ककोड़, जहांगीराबाद और खुर्जा (Khurja) में हुए हैं। पुलिस (Bulandshahr Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। सभी घायलों को अलग-अलग जिला अस्पताल और प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

क्‍या Noida में 3000 फीट नीचे स्थित है हनुमान जी का भव्‍य मंदिर, जानिए क्‍या है मामला

बाइक सवारों को बोलेरो ने मारी टक्‍कर

बुलंदशहर के खुर्जा में जीटी रोड पर बाइक सवार को बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबक‍ि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको हायर सेंटर रेफर किया गया। दूसरा मामला जहांगीराबाद दौराई का है। वहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने अनूपशहर-बुलंदशहर रोड को जाम कर दिया। एसडीएम और सीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar में Happy Birthday बोलने के बाद अब पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को अपने हाथ से खिला रहे खाना

सिकंदराबाद में कार और बाइक की हुई टक्‍कर

तीसरा मामला खुर्जा का है। वहां बुधवार देर रात एक रिटायर फौजी को सड़क पार करते समय रोडवेज बस में टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चौथा मामला सिकंदराबाद कोतवाली के ककोड़ रोड का है। वहां कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें तीन बच्चे सहित छह लोग घायल हो गए। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि बुलंदशर में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि सात लोग घायल हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो