scriptधर्मेंद्र यादव की शिकायत पर स्वामी प्रसाद के घर पर छापा, जानिए मामला | Raid On Swami Prasad maurya house on Complaint of Dahrmendra Yadav | Patrika News

धर्मेंद्र यादव की शिकायत पर स्वामी प्रसाद के घर पर छापा, जानिए मामला

locationबदायूंPublished: Apr 24, 2019 02:44:16 pm

स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापा मारा, हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य तो वहां नहीं मिले।

swami prasad maurya

धर्मेंद्र यादव की शिकायत पर स्वामी प्रसाद के घर पर छापा, जानिए मामला

बदायूं। समाजवादी पार्टी प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव की शिकायत पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने कैबनेट मंत्र स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापा मारा। हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य तो वहां नहीं मिले लेकिन एक कार मिली जिसे कब्जे में लिया गया है। जांच की जा रही है कि यह कार किसकी है।
नहीं मिले मंत्री

दरसल मंगलवार मतदान के दौरान सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि सुबह से ही आवास विकास कॉलोनी स्थित आवास पर कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रुके हुए हैं। उनकी बेटी संघ मित्र मौर्य यहां से भाजपा की प्रत्याशी हैं। इसलिए स्वामी प्रसाद मौर्य चुनाव में कुछ गड़बड़ी करवा सकते हैं। धर्मेद्र यादव की इस शिकायत पर जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार सिंह के आदेश पर मंगलवा आवास विकास कॉलोनी स्थित मंत्री के अस्थायी आवास पर छापा मारा गया। लेकिन मंत्री वहां नहीं मिले।
मची खलबली

इसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले की सीमाओं को सील करने का आदेश दिया। आदेश दिया कि स्वामी प्रसाद मौर्य कहीं भी दिखें तो कार्रवाई की जाए। हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य कहीं नहीं मिले। लेकिन चुनाव आयोग की इस कार्रवाई से राजनीतिक गलियारों में खलबली जरूर मच गई।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो