scriptसपा सांसद धर्मेन्द्र यादव का बड़ा खुलासा, बताया शिवपाल का 2019 में भाजपा को जिताने का है बड़ा प्लान | MP Dharmendra yadav big statement on Shivpal Yadav Secular Morcha | Patrika News

सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव का बड़ा खुलासा, बताया शिवपाल का 2019 में भाजपा को जिताने का है बड़ा प्लान

locationबदायूंPublished: Sep 17, 2018 03:58:59 pm

शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलर मोर्च को लेकर सपा परिवार के अहम सदस्य और बदायूं सांसद धर्मेन्द्र यादव के बयान ने हंगामा मचा दिया है।

MP Dharmendra yadav

MP Dharmendra yadav

बदायूं। शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलर मोर्च को लेकर सपा परिवार के अहम सदस्य और बदायूं सांसद धर्मेन्द्र यादव के बयान ने हंगामा मचा दिया है। बरेली के एक प्रोग्राम में गये सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि महागठबंधन भाजपा को हराने के लिए बना है, लेकिन शिवपाल यादव का सेक्युलर मोर्चा भाजपा को लोकसभा चुनाव 2019 में जिताने का काम करेगा।
ये भी पढ़ें – SC ST आयोग के अध्यक्ष ने बताई ऐसी बात, सवर्णों के खिल जायेंगे चेहरे, भाजपा की राह होगी आसान और….

ये बोले सांसद
बरेली में सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे के सवाल पर कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए महागठबंधन बना है और इसमें वो दल शामिल हैं, जो भाजपा की जीत को रोकने का काम करेंगे। सांसद ने स्पष्ट कहा कि जो दल इस महागठबंधन में शामिल नहीं है, वो भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे। शिवपाल सिंह यादव का सेक्युलर मोर्चा इस महागठबंधन में नहीं है, इससे साफ जाहिर है कि सेक्युलर मोर्चा भाजपा को चुनाव जिताने का काम करेगा।
ये भी पढ़ें – अखिलेश यादव को बड़ा झटका, अब ये यादव नेता दिखेंगे शिवपाल यादव के साथ, जानिये किसके साथ है यादव समाज

ईवीएम पर खड़े किये सवाल
सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने ईवीएम पर भी सवाल खड़े किये हैं। ईवीएम के सवाल पर सपा सांसद ने कहा कि ईवीएम नहीं होनी चाहिए। सरकार के प्रति जनता में गुस्सा है जनता चाहती है कि उन्हें बैलट पेपर मिले, जिससे वो मोहर लगाकर अपना गुस्सा निकाल सकें और सपा तो शुरू से ईवीएम के खिलाफ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो