scriptसरसों की पिराई करते हुए एक्स्पेलर में फंस गया किशोर, परिजनों ने पार्ट्स खोलकर निकालाफिर…पढ़े दिल दहला देने वाला पूरा मामला! | boy painful death due to stuck in expeller during extracting oil | Patrika News

सरसों की पिराई करते हुए एक्स्पेलर में फंस गया किशोर, परिजनों ने पार्ट्स खोलकर निकालाफिर…पढ़े दिल दहला देने वाला पूरा मामला!

locationबदायूंPublished: Mar 06, 2019 04:49:24 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
किशोर को बाहर निकालकर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

death

death

बदायूं। अलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम दारानगर में मंगलवार को एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसके बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा। यहां सरसों की पिराई करते हुए एक किशोर का हाथ ऑयल एक्स्पेलर में फंस गया। इसके बाद वो खुद खिंचता हुआ एक्सपेलर के अंदर चला गया और उसकी मौत हो गई। हादसा देख एक्स्पेलर स्वामी घटनास्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने एक्स्पेलर के पार्ट्स खोलकर किसी तरह किशोर को निकाला और जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ये है पूरा मामला
दरअसल गांव के रहने वाले जगदीश का एक्स्पेलर उनके घर में ही चलता है। करीब एक माह से उसके एक्स्पेलर पर गांव का 17 वर्षीय पिंटू पुत्र खेतल बतौर मजदूर काम कर रहा था। मंगलवार दोपहर पिंटू जब एक्स्पेलर से सरसों की पिराई कर रहा था और एक्स्पेलर में सरसों डालकर आगे से खल निकाल रहा था, तभी अचानक पिंटू का हाथ आगे से फंस गया। उसने हाथ निकालने की बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं निकला। देखते ही देखते हाथ के साथ पिंटू भी खिंचते हुए एक्स्पेलर के अंदर चला गया। जैसे ही एक्सपेलर मालिक ने ये देखा तो वो और उसके परिवार वाले बगैर मोटर बंद करके वहां से भाग गए। कुछ देर बाद इस घटना के बारे में मोहल्ले में पता चला तो अफरातफरी मच गई। सूचना पर पिंटू के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत मोटर को बंद किया और उसके बाद एक्स्पेलर के पार्ट्स खोलकर पिंटू को निकाला। परिवार वाले तुरंत उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो