script

झोलाछापों पर कार्रवाई शुरू, 47 पर दर्ज हुआ मुकदमा

locationबदायूंPublished: Jul 12, 2019 04:31:11 pm

Submitted by:

jitendra verma

जिले के विभिन्न थानों ने 47 झोलाछाप पर केस दर्ज कराया गया है साथ ही इन्हे नोटिस भी जारी किए गए हैं।

बदायूं। झोलाछाप पर जिला प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी और एसएसपी ने झोलाछाप की सूची बना कर सीएमओ और नोडल अधिकारी को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके बाद जिले के विभिन्न थानों ने 47 झोलाछाप पर केस दर्ज कराया गया है साथ ही इन्हे नोटिस भी जारी किए गए हैं।
28 जून को हुई थी बैठक

डीएम दिनेश कुमार सिंह व एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने 28 जून को स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के साथ बैठक की थी और बैठक के दौरान डीएम और एसएसपी ने सीएमओ व नोडल अफसर को झोलाछापों सूची सौंपी थी और इन पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने छापेमारी कर 47 झोलाछाप पर केस दर्ज कराया है और इन्हे नोटिस भी जारी किए गए हैं। कादरचौक में 16, उझानी में 15, जरीफनगर में 12 और मुजरिया में चार झोलाछाप पर मुकदमा दर्ज हुआ है। इस बड़ी कार्रवाई के बाद झोलाछापों में हड़ंकप मच गया है।
जिले में है 700 झोलाछाप

जिले भर में करीब 700 झोलाछाप क्लिनिक चला रहे हैं इनकी वजह से तमाम मरीज सरकारी अस्पतालों तक नहीं पहुंच पाते हैं। तमाम मरीज तो इनकी दवाइयों से और भी ज्यादा बीमार हो जाते हैं। अब प्रशासन ने इन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जिसके बाद झोलाछापों में हड़कंप मचा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो