Aaj ka rashifal 14 Aug: ग्रहों की बदलती चाल के बीच आज इन तीन राशि वालों को होगा धन लाभ ,जानिए आपका राशिफल

By: jitendra verma

Published On:
Aug, 14 2019 05:30 AM IST

  • Aaj ka rashifal जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों का आज समय सुख में बीतेगा। सार्वजनिक कार्यों में प्रसिद्धि मिलेगी। व्यापार थोड़ा रुक कर फंसकर चलेगा। आज सरकारी कार्यो में देरी हो सकती है परंतु आपके अच्छे कार्य की लोग प्रशंसा करेंगे।

वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

वृष राशि के जातकों का आज भाग्य साथ नहीं देगा। दौड़ भाग करना पड़ सकती है। परिश्रम बहुत अधिक करना पड़ेगा। समय चिंता ग्रस्त और उलझन भरा हुआ रहेगा।अपने पूर्व कर्मों को सुधारने के लिए पूजा पाठ में समय अधिक बिताएं।

मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का समय अच्छा नहीं है। धन हानि का योग है। जमा धनपूंजी नष्ट हो सकती है। आपको कुसंग से बचने का पूरा प्रयास करना चाहिए अन्यथा हानि होगी। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। मन पर पूर्ण नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।


कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों का आज मन प्रसन्न रहेगा परंतु शरीर पूरी तरह निरोग नहीं रह पाएगा। पेट में ऐठन हो सकती है।

सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों का समय बहुत बढ़िया नहीं है। मित्र अथवा संतान के कारण आज आपका मन परेशान हो सकता है। धन का खर्चा भी होगा। शिक्षा में व्यवधान आएगा शत्रु द्वारा भी कष्ट मिल सकता है।

कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों का आज का समय बहुत बढ़िया नहीं है। धन लाभ की स्थिति ठीक रहेगी। व्यापार वृद्धि भी होगी।

तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य शुभ है। व्यापार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक करना पड़ेगा। सरकारी काम बन सकते हैं। नौकरी में अफसरों की अनुकूलता रहेगी।

वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। भाग्य साथ देगा। कड़ी मेहनत करना पड़ेगी तब धन की प्राप्ति होगी। छोटे भाई बहनों का भी सहयोग मिलेगा।

धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातकों को आज धन लाभ की संभावना है। अधिकांश लोगों का प्राप्त धन कर्जा चुकाने में जा सकता है अथवा बीमारी में जा सकता है।

मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य शुभ है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। जेब खाली होने की वजह से मन चिंतित रह सकता है। आपको इधर उधर से धन की व्यवस्था करना पड़ेगी।

कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा। बाहरी क्षेत्रों से खाली जेब भर सकती है। कुछ पैसा रोग पर लगेगा कुछ कर्जा भी आपको मिल सकता है। आज कोर्ट कचहरी के काम निपटाने का अच्छा दिन है।

मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यापार वृद्धि के लिए शुभ है। संतान और मित्रों की सहायता मिल सकती है। शिक्षा व ज्ञान अर्जन हेतु समय शुभ है। पिता को भी लाभ हो सकता है।

प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे
9837235505

Published On:
Aug, 14 2019 05:30 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।