script

कार एक्सिडेंट से बुरी तरह डरी हुई हैं जरीन खान, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2018 06:54:37 pm

Submitted by:

Amit Singh

दरअसल गोवा में उनकी कार पर एक बाइक सवार ने जोर की टक्कर मारी और घायल हो गया। अस्पताल ले जाने के बाद युवक ने दम तोड़ दिया था। इस घटना के बाद जरीन खान काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो गईँ हैं।

ZAREEN KHAN

ZAREEN KHAN

हाल ही में गोवा में अभिनेत्री जरीन खान की कार से टकराकर एक बाइक सवार की मौत हो गई। इस घटना से अभिनेत्री काफी सदमे में हैं। उनका कहना है कि इस घटना ने उनको चारों तरफ से हिला कर रख दिया है। दरअसल गोवा में उनकी कार पर एक बाइक सवार ने जोर की टक्कर मारी और घायल हो गया। अस्पताल ले जाने के बाद युवक ने दम तोड़ दिया था। इस घटना के बाद जरीन खान काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो गईँ हैं।

कार एक्सिडेंट से बुरी तरह डरी हुई हैं जरीन खान, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

लगातार रो रही हैं जरीन
जरीन खान का कहना है, ‘हाल में जो कुछ भी हुआ काफी भयानक था। मैं इस बात को भूलने की कोशिश कर रहीं हूं लेकिन मेरे दिमाग से नहीं उतर रहा है।’ जरीन खान का कहना है, ‘मै इस बात को लेकर काफी ज्यादा अपसेट हूं कि किसी की जान चली गई।’ खबरें है कि इस घटना के बाद लगातार जरीन खान रो रहीं हैं और उनको बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है।

 

कार एक्सिडेंट से बुरी तरह डरी हुई हैं जरीन खान, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

घटना
जरीन की एक जगह पर खड़ी थी तभी एक बाइक सवार ने अचानक से आकर उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मारी। दुघर्टना के तुरंत बाद ही जरीन और उनकी टीम ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मोटरसाइकिल सवार युवक ने हेलमेट नहीं पहना था जिसके चलते उसके सिर पर गहरी चोट आ गई। इसके बाद उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल ले जाने पर युवक को मृत घोषित कर दिया गया

ट्रेंडिंग वीडियो