scriptKBC 9: ग्रांड फिनाले में अमिताभ और विद्या के सामने छलक पड़े क्रिकेटर युवराज सिंह के आंसू | yuvraj singh cries at grand finale episode of KBC 9 abhinandan aabhar? | Patrika News
बॉलीवुड

KBC 9: ग्रांड फिनाले में अमिताभ और विद्या के सामने छलक पड़े क्रिकेटर युवराज सिंह के आंसू

KBC 9: ग्रांड फिनाले में अमिताभ और विद्या के सामने छलक पड़े क्रिकेटर युवराज सिंह के आंसू….

Nov 05, 2017 / 07:38 pm

भूप सिंह

Yuvraj_Singh

Yuvraj_Singh

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 9वां सीजन खत्म हो रहा है। 6 और 7 नवंबर को शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। 6 तारीख वाले एपिसोड में भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह शो पर नजर आएंगे। सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए टीजर वीडियो में दिखाया गया है कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन के ग्रैंड फिनाले एपिसोड ‘अभिनंदन आभार’ में पहुंचे युवराज सिंह अपने आंसूओं पर काबू न कर पाए।

Yuvraj_Singh

शो के दौरान क्रिकेटर युवराज सिंह ने जिंदगी के उस दौर के बारे में बात की जब वह जानलेवा बीमारी कैंसर से लड़ रहे थे। बीमारी उनके कॅरियर और निजी जिंदगी में कैसे तूफान लेकर आई और कैसे उन्होंने इस पर जीत हासिल की, इन सबके बारे में दिल की बात शेयर करते हुए वह बेकाबू हो गए और आंसू रोक न पाए। युवराज ने बताया कि 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान उनका स्वास्थ्य बुरी तरह बिगड़ गया था और उन्होंने हार मानने से मना कर दिया था। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी होने के बावजूद युवराज ने घुटने टेकने से मना कर दिया और खेलना जारी रखा।

https://twitter.com/YUVSTRONG12?ref_src=twsrc%5Etfw

सोमवार और मंगलवार को प्रसारित किए जाने वाले इन एपिसोड्स को ‘अभिनंदन आभार’ नाम दिया गया है। शो पर युवराज के साथ विद्या बालन भी शो में अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को प्रमोट करने पहुंचीं। नोबेल पुरस्कार से सम्मानित समाजसेवी कैलाश सत्यार्थी भी शो में पहुंचे। बिग बी युवी और विद्या दोनों के साथ इस गेम शो मको खेलते नजर आएंगे।

युवराज ने सेट पर बताया कि जब उनकी तबीयत बुरी तरह बिगड़ चुकी थी और डॉक्टर ने यह कह दिया था कि अगर अब भी इलाज नहीं कराया तो आपका बचना नामुमकिन है, तब उस वक्त उन्होंने देश के लिए और सचिन तेंदुलकर के लिए गेम खेलने का फैसला किया। क्योंकि वह 2011 का वर्ल्ड कप किसी भी हालत में जीतना चाहते थे। युवराज को कैसे पता चला कि उन्हें कैंसर है और तब उन्होंने क्या महसूस किया यह सब उन्होंने शो पर बताया।

कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन में इस बार महिलाओं ने बाजी मारी है। शो में कुल 58 कंटेस्टेंट्स पहुंचे जिसनें महिला और पुरुष प्रतिभागियों की संख्या बराबर रही। अपने एक ट्वीट में भावुक होते हुए अमिताभ ने दर्शकों को इसकी जानकारी काफी पहले ही दे दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / KBC 9: ग्रांड फिनाले में अमिताभ और विद्या के सामने छलक पड़े क्रिकेटर युवराज सिंह के आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो