scriptतापसी पन्नू ने शादी में लंहगे की जगह क्यों पहना था सलवार कमीज? बताई ये वजह | Why did Taapsee Pannu wear salwar kameez instead of lehenga at the wedding? She told this reason | Patrika News
बॉलीवुड

तापसी पन्नू ने शादी में लंहगे की जगह क्यों पहना था सलवार कमीज? बताई ये वजह

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी शादी में पहनी गई ऑउटफिट के बारे में बात की। शादी के लगभग एक महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग आउटफिट को लेकर बड़ा खुलासा किया है और ये भी बताया कि उन्होंने अपनी शादी में किसके गहने पहने थे।

मुंबईApr 28, 2024 / 08:09 pm

Prateek Pandey

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

होली के मौके पर तापसी पन्नू और पति मैथियास की सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद लोगों को उनकी शादी के बारे में जानकारी हुई। कपल ने मार्च में राजस्थान के उदयपुर में फेरे लिए थे। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर खुलासा किया है।

लंहगे की जगह चुना सलवार कमीज

लाल सलवार कमीज को शादी के लिए अपनी पहली पसंद बताते हुए तापसी ने बताया, “मैं सिख, गुरुद्वारा शादियों को देखकर बड़ी हुई हूं। मैं सिख, गुरुद्वारा की शादियों को देखकर बड़ी हुई हूं। इसलिए मेरे लिए शादी करने का विंटेज विचार, क्लासिक विचार हमेशा एक लाल सलवार कमीज में था। बॉर्डर पर किनारी वाला दुपट्टा।
यह भी पढ़ें

सोनू सूद का WhatsApp अकाउंट हुआ एक्टिव, 61 घंटे में मिले 9483 मैसेज

उन्होंने बताया, ‘‘यही एक तरीका है जिससे मैं जानती हूं कि एक दुल्हन दुल्हन की तरह दिखती है और खुद को पेस्टल रंग के लहंगे में तैयार होने की कल्पना करना मेरे लिए वास्तविक शादी का माहौल नहीं था। मेरे कॉलेज के दोस्त मणि भाटिया ने मेरे सभी आउटफिट डिजाइन किए और मैं भी यही चाहती थी। मेरी पूरी शादी में मेरे पास कोई लहंगा नहीं था क्योंकि मैं सभी फंक्शन में खूब डांस करना चाहती थी।’’ एक्ट्रेस ने दादी अपनी दादी के गहने पहने हुए थे।

तापसी का वर्कफ्रंट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तापसी जल्द ही ‘वो लड़की है कहां’, ‘खेल-खेल में’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / तापसी पन्नू ने शादी में लंहगे की जगह क्यों पहना था सलवार कमीज? बताई ये वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो