scriptAishwarya Rai ने क्यों बदला मंगलसूत्र? अभिषेक बच्चन से अनबन की खबरों के बीच सामने आई सच्चाई | Aishwarya rai abhishek bachchan marriage anniversary actres changes 45 lakh mangalsutra for aaradhya | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai ने क्यों बदला मंगलसूत्र? अभिषेक बच्चन से अनबन की खबरों के बीच सामने आई सच्चाई

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी के कुछ सालों बाद ही अपना मंगलसूत्र बदल लिया था। बीते कुछ दिनों से कपल के बीच अनबन की खबरें आ थीं। इसी बीच ऐश्वर्या राय के मंगलसूत्र बदलने की वजह भी सामने आई है।

मुंबईApr 20, 2024 / 02:05 pm

Kirti Soni

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों कपल के बीच अनबन की खबरें भी आई थीं। इसी बीच एक और खबरे चर्चा में बनी हुई है कि शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने अपने मंगलसूत्र को बदल दिया था। आज यानी 20 अप्रैल को कपल अपनी शादी की 17वीं सलगिरा मना रहे हैं। इसी मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपना मंगलसूत्र क्यों बदला था आइए बताते हैं।
यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने हनीमून पर पहली बार शादी को किया था महसूस, फिर अभिषेक बच्चन संग एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐस

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के शादी वाला मंगलसूत्र बदल लिया था


ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल को अपनी शादी की 17वीं सालगिरा मना रहे हैं। शादी के बाद कपल की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद वाली फोटोज में ऐश्वर्या राय ने जो मंगलसूत्र पहना था वो डबल चेन का सिंगल पेंडेट का था। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के मगलसूत्र की कीमत 45 लाख रुपये से ज्यादा की थी। ऐश्वर्या राय ने शादी के सिर्फ 4 सालों बाद ही अपने मंगलसूत्र को बदल दिया था। एक्ट्रेस ने अपने शादी वाले मंगलसूत्र की डिजाइन को बदलवा दिया था, डबल चेन की जगह उसे सिंगिल चेन करवा दिया लेकिन पेंडेट वहीं रखा था। खबरों के मुताबिक 2011 में बेटी आराध्या के जन्म के बाद भारी मंगलसूत्र की वजह से ऐश को प्रॉबलम होती थी। इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपने मगलसूत्र को बदलवा लिया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai ने क्यों बदला मंगलसूत्र? अभिषेक बच्चन से अनबन की खबरों के बीच सामने आई सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो