scriptएक बार फिर पिता संग काम करने जा रहे हैं वरुण, ‘कुली नंबर 1’ के गाने को इस एक्ट्रेस संग करेंगे रीक्रियेट | Varun Dhawan Sara Ali Khan upcoming movie news | Patrika News

एक बार फिर पिता संग काम करने जा रहे हैं वरुण, ‘कुली नंबर 1’ के गाने को इस एक्ट्रेस संग करेंगे रीक्रियेट

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2019 12:50:27 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

Varun Dhawan और Sara Ali Khan की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं।

Varun Dhawan david dhawan

Varun Dhawan david dhawan

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही अपने पिता डेविड धवन के साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। वरुण इससे पहले भी अपने पिता के साथ फिल्म ‘जुड़वा 2’ में काम कर चुके हैं। वहीं अब दोनों फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक के लिए साथ होने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी।

Varun Dhawan <a  href=
Sara Ali Khan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/24/varun2_4749000-m.jpg”>

वरुण धवन और सारा अली खान की इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली हैं। चर्चा है कि ‘कुली नंबर 1’ के एक गाने को रीमेक के लिए रीक्रिएट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म के रीमेक में ‘कुली नंबर 1’ का आइकॉनिक सॉन्ग ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ को रीक्रिएट किया जाएगा। फिलहाल इस बारे में मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह योजना अभी शुरुआती स्टेज पर है।जल्द ही इस पर कोई फैसला लिया जाएगा।

Varun Dhawan <a  href=
David Dhawan sara ali khan ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/24/varun3_4749000-m.jpg”>

बता दें कि इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी। मेकर्स ने फिल्म को 01 मई, 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो