scriptट्विंकल खन्ना ने उड़ाया केजरीवाल का मजाक, चेहरे को चढ्ढी से ढके बच्चे की फोटो की शेयर, लिखी ये बात… | Twinkle Khanna Make Fun Of Kejriwal By A Instagram Post | Patrika News

ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया केजरीवाल का मजाक, चेहरे को चढ्ढी से ढके बच्चे की फोटो की शेयर, लिखी ये बात…

locationमुंबईPublished: Apr 20, 2019 02:08:31 pm

Submitted by:

Amit Singh

एक्ट्रेस पुरजोर तरीके से अपनी बात कहने में विश्वास रखती हैं। हाल में उन्होंने कुछ ऐसी ही पोस्ट शेयर किया जिसे लेकर वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

twinkle-khanna-make-fun-of-kejriwal

twinkle-khanna-make-fun-of-kejriwal

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह पुरजोर तरीके से अपनी बात कहने में विश्वास रखती हैं। हाल में उन्होंने कुछ ऐसी ही पोस्ट शेयर किया जिसे लेकर वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

twinkle-khanna-make-fun-of-kejriwal

हाल में ट्विंकल ने बच्चे की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने चेहरे को अंडरवियर से ढका हुआ है। ट्विंकल ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, जब आप केजरीवाल समर्थक हों लेकिन आपके पास मंकी कैप ना हो । मैं कसम खाती हूं कि मैंने इसे ऐसा करने के लिए नहीं कहा।

View this post on Instagram

When you are a kejriwal supporter but don’t have a monkey cap! P.S. I swear I didn’t make him do this:) #cutiepie #littlemonster

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल ने अपने इस पोस्ट में माजाकिया अंदाज में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसा है। इस पोस्ट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है कई सितारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

twinkle-khanna-make-fun-of-kejriwal

ट्रेंडिंग वीडियो