script

फिल्में नहीं तो क्या हुआ! लाखों फैंस की बदौलत इंटरनेट पर राज कर रही हैं ये 5 हॅाट एक्ट्रेसेस

locationमुंबईPublished: Feb 16, 2019 12:54:26 pm

Submitted by:

Riya Jain

जाएक्ट्रेसेस के नाम बताएंगे जो भले ही फिल्में न करती हों लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं।

फिल्में नहीं तो क्या हुआ! लाखों फैंस की बदौलत इंटरनेट पर राज कर रही हैं ये 5 हॅाट एक्ट्रेसेस

फिल्में नहीं तो क्या हुआ! लाखों फैंस की बदौलत इंटरनेट पर राज कर रही हैं ये 5 हॅाट एक्ट्रेसेस

बॅालीवुड इंडस्ट्री में एक दौर ऐसा था जहां अगर आप फिल्में नहीं करते तो आपकी Popularity घटने लगती है। कहा जा सकता है की Stars को फेम की लत लग जाती है और जब वो उन्हें नहीं मिलता तो वह गायब होने लगते हैं। लेकिन अब वक्त बदल गया है। आज हर शख्स अपने आप में एक स्टार है, बस जरुरत है तो अपना टैलेंट दिखाने की। आज Social Media, Popularity हासिल करने का एक बहुत बड़ा जरिया बन गया है। ऐसे में Bollywood Stars कहां पीछे रहने वाले हैं। क्या आप जानते हैं इन दिनों Instagram और Twitter पर वो Actresses राज कर रही हैं जो फिल्मी दुनिया से कोसों दूर हैं। जी हां, आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के नाम बताएंगे जो भले ही फिल्में न करती हों लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती हैं।

malaika-arora

Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा)

अपने लाजवाब ठुमकों और दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली मलाइका अरोड़ा आज इंटरनेट सेंसेशन हैं। वह अपने डांस और मॅाडलिंग को लेकर जानी जाती हैं। लेकिन काफी समय से वह बॅालीवुड से दूर हैं। पर इससे क्या फर्क पड़ता है। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर वह हमेशा छाई रहती हैं।

 

amisha-patel

Amisha Patel (अमीषा पटेल)

‘कहो ना प्यार है’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली ‘बबली’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल का फिल्मीं सफर कुछ खास नहीं रहा। एक दौर ऐसा आया जब उन्होंने लगातार फ्लॅाप फिल्में दीं। देखते ही देखते वह सिनेमा जगत से दूर हो गईं। एक समय ऐसा भी आया था जब अमीषा डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। लेकिन उन्होंने कमबैक किया। फिल्मों के जरिए नहीं बल्कि इंस्टाग्राम के जरिए। आज भले ही वह फिल्में न करती हों पर इंटरनेट पर उनकी पॅापुलैरिटी देखने लायक है।

 

karisma-kapoor

karisma kapoor (करिश्मा कपूर)

देश की टॅाप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली अदाकारा करिश्मा कपूर का फिल्मी सफर काफी शानदार रहा है। 90s में अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा ने कई सालों तक सिनेमा पर राज किया। लेकिन नए दौर ने उनसे उनकी चका चौंद छीन ली। एक वक्त ऐसा आया जब एक्ट्रेस गुमनामी में चली गईं। लेकिन कुछ सालों में एक्ट्रेस ने अपनी पहचान इंस्टाग्राम के जरिए वापस बनाई। आज भी लोग उन्हें देखना चाहते हैं।

 

sushmita-sen

Sushmita Sen (सुष्मिता सेन)

बॅालीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन कुछ वक्त पहले बॅालीवुड पर राज करती थीं। लेकिन धीरे-धीरे उनकी फिल्में भी फ्लॅाप होने लगीं। सलमान खान, शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स संग काम करने वाली एक्ट्रेस इंडस्ट्री से गायब होने लगीं। लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के दिलों में एक बार फिर अपनी एक खास जगह बनाई। आज उनका सोशल अकाउंट उनकी हॅाट वर्कआउट वीडियोज और फोटोज से भरा हुआ है।

 

urvashi-rautela

Urvashi Rautela (उर्वशी रौतेला)

अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के लिए तो चर्चा में आईं लेकिन उनकी एक्टिंग लोगों के दिलों में घर नहीं कर पाई। भले ही आज एक्ट्रेस के पास ज्यादा फिल्में न हों फिर भी वह सोशल मीडिया पर अभी भी छाई रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो