scriptटाइगर ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा | Tiger Shroff reveal his upcoming movie | Patrika News

टाइगर ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2019 08:15:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

टाइगर ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया था, ‘मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म …

super-dancer-tiger-shroff-said-he-will-take-retirement-from-bollywood

super-dancer-tiger-shroff-said-he-will-take-retirement-from-bollywood

बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो में शुमार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जहां यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही एक बड़े बजट की फिल्म में एक दूसरे से मुकाबला करने को तैयार हैं, वहीं फिल्म के रिलीज होने में तीन महीने से भी कम वक्त के बावजूद निर्माताओं ने इससे जुड़ी हर बात को पर्दे के भीतर रखने का निश्चय किया है जिसमें फिल्म के दृश्य और शीर्षक भी शामिल है। बॉलीवुड में भरपूर पब्लिसिटी के जमाने में यश राज फिल्म्स का मानना है कि परिपाटी से अलग हटकर फिल्म से जुड़ी बातों का खुलासा न करना लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाएगा।

 

Tiger Shroff
टाइगर ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया था, ‘मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी। सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका दे।’ सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एक्शन थ्रिलर बताया जा रहा है।
सिद्धार्थ ने साझा किया कि टीम अभी फिल्म से जुड़ी किसी भी चीज का खुलासा नहीं करना चाहती। दोनों सितारों के प्रशंसकों की ओर से अत्यधिक दबाव होने के बावजूद फिल्म की कोई भी आधिकारिक तस्वीर जारी नहीं करने का और यहां तक कि इसके नाम की घोषणा भी नहीं करने का निर्णय सोच-समझकर लिया गया है। हम लॉन्च के दिन अधिक से अधिक प्रभाव चाहते हैं।
Tiger Shroff

इसका टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा, लेकिन फैन्स अभी भी इस बात से अनजान हैं कि फिल्म में कलाकारों का लुक कैसा है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि निर्माता इस फिल्म में हमारी पीढ़ी के दो बड़े एक्शन स्टार्स – ऋतिक और टाइगर के मुकाबले को प्रमुखता देना चाहते हैं इसलिए ‘ऋतिक वर्सेज टाइगर’ का वर्किंग टाइटल अस्तित्व में आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो