script

WAR की जबरदस्त सफलता के बाद ‘टाइगर श्रॉफ’ करने जा रहे हैं इस प्रोजेक्ट पर काम, बहन कृष्णा भी दे रही हैं साथ

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2019 04:26:39 pm

Submitted by:

rohit sharma

साल 2019 की अब तक की हिट फिल्मों में से एक WAR Movie ने 250 करोड़ से ज्यादा कमा कर नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। साथ ही फिल्म Hrithik roshan और टाइगर के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है। ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दर्शकों का बेहद प्यार मिला है।

tiger
साल 2019 की अब तक की हिट फिल्मों में से एक मूवी ‘वॉर’ ( War Movie ) ने 250 करोड़ से ज्यादा कमा कर नए रिकॉर्ड बना दिए हैं। साथ ही फिल्म ऋतिक ( Hrithik roshan ) और टाइगर ( Tiger Shroff ) के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है। ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर दर्शकों का बेहद प्यार मिला है।
वहीं, अब वॉर की सफलता के बाद अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं। प्रोजेक्ट उनकी निजी जिंदगी और फैमिली से जुड़ा है। जिसमें उनका साथ बहन कृष्णा श्रॉफ देने वाली हैं।
दरअसल, अभिनेता टाइगर श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ अपने जिम के बिजनेस को आगे बढ़ाने में जुट गए हैं। साल 2018 में दोनों ने एमएमए फाइट नाइट जिम खोला था जो सफल रहा। अब दोनों एमएमए मैट्रिक्स जिम खोलने की तैयारी कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को उनका दूसरा जिम बरेली में ओपन होने जा रहा है।
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

बता दें, टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ दोनों ही अपनी फिट पर्सनालिटी को लेकर जाने जाते हैं। दोनों को एक्सरसाइज करना बेहद पसंद है साथ ही अब दोनों चाहते हैं कि देश भर में जिम की शाखा खोली जाए। श्रॉफ की जिम में एक्सरसाइज के साथ-साथ सेल्फ़-डिफेंस एक्टिविटी भी सीखने को मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो