scriptटाइगर और दिशा पाटनी ने वेलेंटाइन डे पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर किया सबको कन्फ्यूज | Tiger Shroff, Disha Patani announce engagement? | Patrika News

टाइगर और दिशा पाटनी ने वेलेंटाइन डे पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट कर किया सबको कन्फ्यूज

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 09:06:14 am

टाइगर और दिशा ने चुपके से कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें…

tiger shroff and disha patani

tiger shroff and disha patani

बॉलीवुड के लव बर्ड्स Disha Patani और Tiger Shroff का अफेयर किसी से छुपा नहीं है। आए दिन इस कपल को लेकर कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती हैं। कभी इनके वीकेशन की तो कभी Dinner Date तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि, इस कपल ने कभी भी अपना रिलेशन पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है, लेकिन बार-बार एक साथ नजर आकर एक-दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग होने का सबूत देते रहते हैं।

disha patani and tiger shroff
View this post on Instagram

Turns out I’m taken. 😍😉

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

क्या Disha ने कर ली Tiger से सगाई!
दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और समय-समय अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर आपके मन में भी अलग-अलग ख्याल आने लगेंगे। दरअसल, पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थी कि Disha Patani और Tiger Shroff Relationship में हैं। हालांकि, आज तक इस कपल ने कभी अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है। दोनों कई बार डेट पर भी स्पॉट हो चुके है। टाइगर का परिवार भी दिशा को बेहद पसंद करता है। टाइगर और दिशा फिल्म ‘बागी 2’ में साथ काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं ये दोनों दीपिका-रणवीर की पार्टी में भी साथ ही शामिल हुए थे और अब इन दोनों ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो अंगूठी पहने हुए नजर आ रहे हैं।

disha patani and tiger shroff

दिशा बोलीं, किसी ने मुझसे पूछा और मैंने हां की दी
दिशा और टाइगर दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों अंगूठी को चूमते नजर आ रहे हैं। एक्शन स्टार टाइगर ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं कमिटेड हूं। दिशा ने भी अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘किसी ने मुझसे सवाल पूछा और मैंने हां कह दिया।’ बता दें कि इन दोनों स्टार्स की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और दिशा और टाइगर की लेटेस्ट तस्वीर सामने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि कहीं दिशा और टाइगर ने चुपके से सगाई तो नहीं कर ली। हालांकि अब तक इस कपल ने कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन अब इस पर से पर्दा उठ चुका है। दोनों ने इसका खुलासा कर दिया कि वैलेनटाइन (Valentine Day) के दिन उनकी तस्वीरों का क्या मतलब था। दरअसल दिशा (Disha Patani) और टाइगर (Tiger Shroff) ने एक साथ एक कोल्ड्रिंक के लिए विज्ञापन की शूटिंग की। और पोस्ट की गई तस्वीर उसी विज्ञापन का आखिरी हिस्सा थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो