scriptअमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार के साथ किया काम, बॉलीवुड में हुई फ्लॉप, 10 हजार करोड़ रुपये की है मालकिन | This Actress Worked With Akshay Kumar Amitabh Bachchan Net Worth Rupees 10000 Crore | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार के साथ किया काम, बॉलीवुड में हुई फ्लॉप, 10 हजार करोड़ रुपये की है मालकिन

Actress Worked With Akshay Kumar Amitabh Bachchan: बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने बड़े स्टार्स के साथ डेब्यू किया मगर वो चल नहीं सके। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो फिल्मों में तो नहीं चली लेकिन बन बैठी 10 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन।

मुंबईApr 26, 2024 / 03:30 pm

Jaiprakash Gupta

Divya Khosla Kumar
Actress Worked With Akshay Kumar Amitabh Bachchan:  बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने बड़े स्टार्स के साथ डेब्यू किया मगर वो चल नहीं सके। ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो फिल्मों में तो नहीं चली लेकिन बन बैठी 10 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन।

म्यूजिक वीडियो से की थी शुरुआत

इस एक्ट्रेस ने म्यूजिक वीडियो से अपने करियर की शुरुआत की थी। यहां से वो काफी फेमस हुई और उन्हें पहली फिल्म मिल गई। पहली ही फिल्म में एक्ट्रेस के को-स्टार बने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की फिल्में क्यों फ्लॉप होती हैं? ‘वेलकम’ के डायरेक्टर ने बता दिया, बोले-उन्होंने गलत

अनिल शर्मा की मूवी से किया डेब्यू

ab tumhare hawale watan sathiyo
फिल्म को गदर और गदर-2 जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले अनिल शर्मा ने बनाया था। 2004 में आई इस फिल्म की स्टोरी भारतीय फौज पर आधारित थी। मूवी आई और बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई। लोगों ने इसे पसंद ही नहीं किया पर एक्ट्रेस की किस्मत खुल गई।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस को देखते ही टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को उनसे लव एट फर्स्ट साइट हो गया। दोनों बातें करने लगे और एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए। फिर उनकी फैमिली ने बात आगे बढ़ाई और 2005 में दोनों की शादी हो गई। 
यह भी पढ़ें

‘कंगुवा’ के बाद भी खतरनाक विलेन बनेंगे बॉबी देओल, साउथ की एक और धांसू मूवी में हुई एंट्री

10 हजार करोड़ रुपये है कुल संपत्ति

Divya Khosla Bhushan Kumar love story,
अब तो आप समझ ही गए होंगे ये एक्ट्रेस कौन हैं। ये कोई और नहीं दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) हैं। दोनों का एक बेटा भी है। दिव्या और भूषण की शादी को 19 साल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्या खोसला कुमार की कुल संपत्ति करीब 42 करोड़ रुपये है।
वहीं उनके पति की कुल संपत्ति लगभग 10 हजार करोड़ रुपये है। इस तरह फिल्मों में न चलने के बाद भी दिव्या खोसला कुमार हजारों करोड़ रुपये की मालकिन हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन-अक्षय कुमार के साथ किया काम, बॉलीवुड में हुई फ्लॉप, 10 हजार करोड़ रुपये की है मालकिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो