scriptइस औरत संग गोविंदा ने की दोबारा शादी, मांग में सिंदूर भरते हुए फोटो वायरल | The Kapil Sharma Show: Govinda, wife Sunita and daughter Tina | Patrika News

इस औरत संग गोविंदा ने की दोबारा शादी, मांग में सिंदूर भरते हुए फोटो वायरल

Published: Oct 13, 2019 04:51:29 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

गोविंदा आखिरी बार फिल्म ‘रंगीला राजा’ में दिखाई दिए थे

gobinda_at_the_kapil_shrma_show.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को कौन नहीं जानता है। उनके डांस के तो सभी दिवाने हैं। हालाकिं वह काफी समय से फिल्मों से दूर है लेकिन कई शो में जाते रहते हैं। अभी हाल ही में वो कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचे। शो में गोविंदा अपनी बेटी के लिए गए थे।उनकी बेटी टीना का एल्बम सॉन्ग रिलीज हुआ है। इसी एल्बम के प्रमोशन के लिए वे पूरे परिवार के साथ कपिल के शो में पहुंचे थे। इसी दौरान गोविंदा ने अपनी पत्नी से दोबारा शादी की रस्में निभाईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
दरअसल, सबसे फेमश कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में इस हफ्ते गोविंदा अपने परिवार के साथ आएं थे. इस दौरान शो में खूब मस्ती हुई। शो में गोविंदा (Govinda) की पत्नी के जवाब ने सबको खूब हंसाया। साथ ही उन्होंने सबसे सामने अपने पति की क्लास भी लगाई। इस शो के मंच पर गोविंदा फिर से शादी रचाते दिखें। उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा से शो के दौरान फिर से शादी कर लिया। इस दौरान सुनीता रेड एंड गोल्डन कलर का हैवी सूट पहनकर पहुंचेंगी। वो इस लुक में एकदम दुल्हन की तरह दिख रही हैं। वहीं गोविंदा ने पत्नी की ड्रेस से मैच होता महरून कलर कोट-पैंट पहना है।
गोविंदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार फिल्म ‘रंगीला राजा’ में दिखाई दिए थे। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक से अच्छे रिव्यू नहीं मिले थी।ये फिल्म इसी साल 18 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो