scriptMohalla Assi Teaser: सनी देओल की विवादित फिल्म का टीजर हुआ जारी, हो रही शिव की अराधना | Sunny Deol Upcoming Movie Mohalla Assi Teaser Released Watch Online | Patrika News
बॉलीवुड

Mohalla Assi Teaser: सनी देओल की विवादित फिल्म का टीजर हुआ जारी, हो रही शिव की अराधना

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ सेंसर बोर्ड के साथ विवाद की वजह से काफी वक्त से रुकी हुई थी।

Sep 21, 2018 / 01:14 pm

Rahul Yadav

mohalla Assi

mohalla Assi

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ के अच्छे दिन आ गए हैं। उनकी यह फिल्म काफी समय से विवादों में उलझी हुई थी। यह फिल्म अपने विषय और विवादित संवादों के कारण विवादों में फंसी हुई थी। लेकिन इस मूवी का टीजर अब रिलीज किया जा चुका है। इसे खुद सनी देओल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर जानकारी दी है और सभी का मोहल्ला अस्सी में स्वागत किया। तो ऐसे में इसका मतलब ये हुआ कि बनारस के अस्सी घाट की संस्कृति पर बनी ये फिल्म उन तमाम विवादों से बाहर आ चुकी है, जिसके कारण वह रिलीज नहीं हुई थी।

https://twitter.com/hashtag/MohallaAssi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ ऐसा है टीजर

फिल्म ‘मोेहल्ला अस्सी’ के टीजर में शिव की अराधना होते हुए दिखाया गया है। साथ ही बनारस के काशी में स्थित शिव मंदिर की झलक भी देखने को मिल रही है। इस टीजर को सनी देओल ने अपने ट्विटर पर शेयर कर लिखा, ‘शिव की आराधना और गंगा मैया में विश्वास ही हम अस्सीवालों की पहचान है! मोहला अस्सी में आपका स्वागत है!’ इसके साथ ही फिल्म की रिलीजिंग डेट भी लिखी है, 16 नवंबर।

mohalla Assi

इसलिए हुए विवाद

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ सेंसर बोर्ड के साथ विवाद की वजह से काफी वक्त से रुकी हुई थी। फिल्म में किरदारों की बातचीत में स्थानीय लहजे और भाषा का प्रयोग किया गया है। इसकी वजह से कुछ आपत्तिजनक शब्द संवादों में आ गए। इसके अलावा फिल्म में कुछ दृश्यों को लेकर भी विवाद हुआ था। इसके चलते साल 2015 में दिल्ली हाईकोर्ट ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में इसकी रिलीजिंग पर बैन लगा दिया था। इसके बाद फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की भी खबरें आई थीं। पिछले साल दिसम्बर में दिल्ली हाईकोर्ट ने एक कट और एडल्ट सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को रिलीज करने की अनुमति दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Mohalla Assi Teaser: सनी देओल की विवादित फिल्म का टीजर हुआ जारी, हो रही शिव की अराधना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो