Rhea Chakraborty के समर्थन में उतरीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, बोलीं- वह साजिश की शिकार मासूम लड़की थी

By: Sunita Adhikari | Published: 18 Jan 2021, 07:56 PM IST
soni_razdan_rhea_chakraborty.jpg
Soni Razdan Rhea Chakraborty

  • सोनी राजदान ने किया रिया चक्रवर्ती का समर्थन
  • ट्वीट कर कहा कि वह साजिश की शिकार मासूम लड़की थीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। वह करीब एक महीने तक जेल में बंद थीं। इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन इस पूरे मामले में सोशल मीडिया पर रिया को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बिकिनी में तस्वीरें हुईं वायरल, गोवा वेकेशन में ढाया कहर

अब, हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जेल गई थीं ऐसे में उनके बॉलीवुड में करियर की संभावनाएं पूरी तरह खत्म हो चुकी हैं। यूजर के इस ट्वीट पर महेश भट्ट की पत्नी सोनी रजदान ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि रिया एक साजिश की शिकार मासूम लड़की थी।

सोनी रजदान ने ट्वीट कर लिखा, 'रिया का जेल जाना उन लोगों का पर्दाफाश करता है जिन लोगों ने उन्हें वहां भेजा और वह एक साजिश की शिकार मासूम लड़की थीं। आखिर उनके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा करेंगी। मुझे इसकी पूरी उम्मीद है।' सोनी रजदान का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Kangana Ranaut का ये बॉडी डबल बनेगी फिल्म Dhaakad में सहारा, खतरनाक स्टंट को देगी अंजाम

soni_razdan_tweet.jpg

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। उन्हें सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहराया गया। हालांकि उनके खिलाफ अभी तक कोई सबूत नहीं मिल पाया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मुंबई स्थित उनके घर के कमरे से उनका शव मिला। उनके केस की जांच अभी तक जारी है।