सोनाक्षी ने बताया इस बार कैसा होगा चुलबुल पांडेय का किरदार, दिखेंगे 15 साल यंग
Riya Jain Updated on: Jul, 11 2019 08:35:35 AM (IST)
sonakshi sinha and salman khan
sonakshi sinha and salman khan
  • हाल में सोनाक्षी ने फिल्म से जुड़ी कुछ डिटेल्स मीडिया से शेयर की है।

बॅालीवुड स्टार सलमान खान ( Salman Khan ) जल्द ही एक बार फिर दबंग 3 ( Dabangg 3 ) में नजर आने वाले हैं। एक बार फिर स्टार का चुलबुल पांडेय वाला अवतार देखने को मिलेगा। भाईजान के सभी फैंस को दबंग सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। मूवी में सलमान के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) की जोड़ी जमेगी। हाल में सोनाक्षी ने फिल्म से जुड़ी कुछ डिटेल्स मीडिया से शेयर की है।

 

sonakshi-sinha-reveal-salman-khan-character-in-dabangg-3

सोनाक्षी ने इंटरव्यू में बताया कि 'दबंग 3', असल में सीक्वल नहीं, प्रीक्वल है, जिसमें चुलबुल पांडेय की कहानी फ्लैशबैक में दिखाई जाएगी। इसके लिए सलमान और सोनाक्षी, दोनों को ही पर्दे पर कम उम्र दिखाया जाएगा। ऐसी रिपोर्ट्स भी आई थीं कि सलमान फिल्म में करीब 15 साल यंग नजर आएंगे, जिसके लिए वो इन दिनों जिम में पसीना बहा रहे हैं।

 

sonakshi-sinha-reveal-salman-khan-character

सलमान ने इंस्टाग्राम ( salman khan instagram ) पर हाल में एक वीडियो भी पोस्ट की थी। हालांकि इसके साथ सलमान ने 'दबंग 3' को लेकर कोई जिक्र नहीं किया था। बता दें 'दबंग 3' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस बार फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सुदीप किच्चा विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

 

sonakshi-sinha-salman-khan-dabangg-3

गौरतलब है की 'दबंग' सीरीज की शुरुआत 2010 में हुई थी, जिसे अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। 2012 में फिल्म का दूसरा भाग आया था और अब इस फिल्म का तीसरा भाग रिलीज हो रहा है।

Web Title "Sonakshi sinha reveal salman khan character in dabangg 3"