scriptBIRTHDAY SPL: ऐसे हुआ था आयुष्मान को पत्नी ताहिरा से प्यार… | shubh mangal savdhan actor ayushmann khurrana love story birthday spl | Patrika News

BIRTHDAY SPL: ऐसे हुआ था आयुष्मान को पत्नी ताहिरा से प्यार…

Published: Sep 14, 2017 12:47:44 pm

Submitted by:

Riya Jain

BIRTHDAY SPL: ऐसे हुआ था आयुष्मान को पत्नी ताहिरा से प्यार…

ayushman

ayushman

आज बॅालीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना जन्मदिन है। यकीनन उनका ये बर्थडे काफी स्पैशल होगा और हो भी क्यों ना…उन्होंने इस साल बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान जैसी शानदार फिल्में जो दी हैं। वैसे फिल्मों में तो उनकी लव स्टोरी तो हिट हो गई पर क्या आप जानना नहीं चाहेंगे की रियल लाइफ में उनकी लव स्टोरी कैसी थी। तो चलिए आज आपको सुनाते हैं आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा की लव स्टोरी…

 

 

And then you celebrate life. Jaan and Abbajaan. ❤🙏🏻. @tahirakashyap

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

ताहिरा और आयुष्मान दोनों ही चंदीगढ़ के रहने वाले हैं। उनकी पहली मुलाकात किसी रोमांटिक कहानी की शुरुवात ही लगती है। वो पहली बार 12वी क्लास की फीजिक्स की ट्यूशन में मिले थे। 60 बच्चों के इस बैच में ताहिरा की नजर जब आयुष्मान पर पड़ी तो वो उनपर फिदा हो गई। लेकिन तब ताहिरा को लगता था की उनका नाम आयुष्मान नहीं अभिषेक हैं। बस वो तो खो गई अपने अभिषेक के प्यार में। लेकिन उन्हें क्या पता था की जिस आयुष्मान को वो छुप छुपकर देख रही हैं वो भी पूरी क्लास में बस उन्हें ही पसंद करता था।

वहीं आयुष्मान खुराना को जब पता चला की ताहिरा उन्हें लाइक करती हैं तो उन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हुआ। उन्हें लगता था पूरी क्लास में इतने हैंडसम लड़के हैं और वो मुझे लाइक करती हैं। उन दिनों आयुष्मान काफी ऐवरेज लुकिंग थे। साथ ही वे अपने माता पिता के आज्ञाकारी बेटे भी थे। जो की क्लास के खत्म होते ही सीधा घर चले जाते थे। ऐसे में ताहिरा का उनपर यूं फिदा होना आयुष्मान को हजम नहीं हो रहा था।

With my date @ayushmannk 🙂 after coming back from #filmfare #preawardparty

A post shared by tahirakashyap (@tahirakashyap) on

 अब प्यार तो दोनों तरफ था लेकिन पहल कौन करे…? कुछ दिन बाद तो ऐसा लग रहा था की अगर किसी ने बात नहीं की तो ये लव स्टोरी तो अधूरी रह जाएगी। ऐसे में लव स्टोरी ने एक शानदार मोड़ लिया।

एक दिन ताहिरा के पिता ने एक अपने एक फ्रेंड के डिनर पर जाने की बात कही जो की एक ज्योतिषी थे। ये बात सुनकर ताहिरा काफी एक्साइटिड हो गईं क्योंकि वे उनसे अपने फ्यूचर करियर के बारे में जानना चाहती थी।

Vanity hug! #lucknowshoot #vanityvan #quiteinlove ☺️😬

A post shared by tahirakashyap (@tahirakashyap) on

जब ताहिरा और उनकी फैमिली डिनर के लिए पहुंचे तो उन्हें अपनी आखों पर यकीन नहीं हुआ। वो फैमिली फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान के पिता थे। और वो घर आयुष्मान का था। अब आयुष्मान और ताहिरा एक दूसरे के सामने खड़े थे। दोनों ने फैसला किया की वो अब एक दूसरे से बात करेंगे। और देखते ही देखते आयुष्मान और ताहिरा दोस्त बन गए।

Breaking fast outside his shoot location! #superfilmy #karvachauth #filmymoment

A post shared by tahirakashyap (@tahirakashyap) on

 साल बीतते गए और इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आयुष्मान और ताहिरा ने तय किया की वे कॅालेज के बाद शादी कर लेंगे। लेकिन एक दिन जब आयुष्मान ने बताया की वे एक एक्टर बनना चाहते हैं तो ताहिरा का सपना मानों टूट सा गया। क्योंकि उन्हें यकीन था की उनके पिता कभी भी एक एक्टर से उनकी शादी नहीं कराएंगे।

The most beautiful relationship!❤️ #babybrosis #goldentemple #rakshabandan #throwback

A post shared by tahirakashyap (@tahirakashyap) on

लेकिन वो कहते हैं ना प्यार के आगे किसी का जोर नहीं चलता। आखिरकार आयुष्मान की शादी ताहिरा से हो ही गई। लेकिन उसके बाद आयुष्मान अपना किरयर बनाने मुंबई आ गए। 2015 में ताहिरा भी उनके साथ मुंबई शिफ्ट हो गई और अब ये दोनों अपने 2 बच्चों के साथ खुशी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। है ना दिलचस्प कहानी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो